क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: उमेश की मेहनत पर भरत ने फेरा पानी, छोड़ दिया आसान सा कैच, तो भरत पर आगबबूला हुए रोहित वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचो की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का अंतिम मुकाबला आज यानी 9 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले भारतीय टीम को गेंदबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।लेकिन, इसी बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर श्रीकर भरत एक गलती कर बैठे। जिसके बाद उन्हें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के गुस्से का सामना करना पड़ा। इसका अंदाजा आप वायरल हो रही इस वीडियो को देख कर लगा सकते है।

भरत के कैच छोड़ने पर पर भड़के रोहित

भारतीय टीम चौथे मैच की शुरूआत से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड और उस्मान ख्वाजा पर दवाब बनाने की कोशिश में लगी हुई थी। लेकिन, श्रीकार भरत की एक गलती ने उमेश यादव की सारी मेहनत पर पानी फैर दिया।

दरअसल, वायरल वीडियो में 6वें ओवर की कमान तेज गेंंदबाज उमेश यादव के हाथो में थी। क्रीज पर ट्रेविस हेड बल्लेबाजी कर रहे थे। हेड उमेश की धारधार गेंदो को बिल्कुल समझने में नाकाम साबित हो रहे थे। तभी ओवर की 5वीं गेंद पर बल्ले का किनारा लेकर गेंद विकेट के पीछे खड़े भरत के पास गई। लेकिन, भरत  ने इस आसान कैच को पकड़ने में विफल रहे और गेंद छिटक कर नीचे गिर गई।

 

इसके बाद कप्तान हिटमैन (Rohit Sharma) उनकी इस शर्मनाक हरकत से बेहत ज्यादा गुस्से में नजर आए। इसके साथ ही स्लिप में खड़े विराट कोहली और केएल राहुल को भी विश्ववास नहीं हुआ कि गेंद उनसे छूट चुकी है। हेड के रूप में भरत ने एक बड़ा मौका गवांवा।

 

ख्वाजा और स्मिथ के बीच हुई अर्धशतकीय साझेदारी

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतकीय साझेदारी की। ख्वाजा और हेड के बीच कुल 61 रनों की शानदार साझेदारी हुई। हालांकि, भारत की गलती का खामियाजा भारत को ज्यादा देर तक भुगतना नहीं पड़ा। हेड 32 रन के निजी स्कोर पर आर अश्विन का शिकार बने। उनका बेहतरीन कैच लॉंग ऑन पर खड़े रविंद्र जडेजा ने पकड़ा।

---Advertisement---