क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:स्मिथ को आउट करने के लिए कोहली खुद ही बने कप्तान, रोहित के बिना पूछे कर दी DRS की मांग वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे आखिरी टेस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) फैंस को बड़ी उम्मीदें होगी कि किंग के बल्ले से विराट पारी देखने को मिले. क्योंकि वह पिछले तीनों टेस्ट में एक अर्धशतक भी नहीं लगाे पाए है.

 

बता दें कि मेहमान टीम ने टॉस जीतक पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. उस्मान ख़्वाजा एक बार फिर 65 रन बनाकर बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहें हैं, जबकि दूसरे छोर कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) 38 रन बनाकर अच्छा साथ निभा रहे हैं. वहीं इस मैच के दौरान 50वें ओवर 4 चौथी गेंद पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलिया कप्तान के साथ ऐसा मजाक किया. जिसे जानने के बाद आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

Virat Kohli ने कंगारू खिलाड़ी के साथ किया कुथ ऐसा मजाक

भारतीय टीम स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मैच के दौरान काफी चहल-पहल करते हुए नजर आते हैं. कप्तान उन्हें फिल्डिंग के दौरान कही भी खड़ा कर दें. लेकिन वह अपने जोश से खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. वहीं ऐसा ही कुछ नजरा अहमदाबाद के मैदान पर देखने को मिला.

कुछ ऐसा था कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी गेंदबाजी करा रहे थे. उन्होंने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को गुड़ लेंथ गेंद डाली जिस पर स्मिथ बिल्कुल स्टेट शॉट्स खेला. जिस पर शमी का हाथ लग जाता है और गेंद सीधा स्टंप पर लग जाती है. यह देखने के बाद कोहली ने मजाकिया अंदाज में तेजी से रिव्यू लेने का इशारा किया.

क्योंकि ऐसा लग रहा था कि नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ख्वाजा रन आउट हो गए. लेकिन ऐसा कुछ  था नहीं क्योंकि ख्वाजा ने पहले ही बल्ला क्रीज के अंद रख दिया. जिसके बाद कोहली का रिएक्शन देखते ही बनता है. जिसके बाद यह घटना कैमरे में कैद हो गई और अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

उस्मान ख्वाजा ने इस सीरीज में जड़ा दूसरा अर्धशतक

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख़्वाजा (Usman Khawaja) ने चौथे टेस्ट मैच में अपनी क्लास दिखाई है. वह इस सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करते हुए हैं. उन्होंने चौथे टेस्ट के पहले दिन अपना दूसरा अर्धशतक जड़ दिया है.  वह एक बार फिर 67 रन बनाकर बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहें हैं. इससे पहले भी इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट में ख्वाजा ने पहली पारी में 60 रनों की शानदार पारी खेली थी.

यहां देखें पूरा वीडियों…

---Advertisement---