VIDEO: “भईया OUT है ले लो”, ऋषभ पंत की सलाह आई केएल राहुल के काम,ऋषभ पंत बने टीम इंडिया के संकट मोचन, विकेट मिलने पर विराट ने दिया मजेदार रिएक्शन विडियो हुआ वायरल

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचो की सीरीज का दूसरा मुकाबला शेरे बांग्ला स्टेडियम ढ़ाका में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारत ने मेजबान टीम को महज 227 रनों पर सिमटा दिया है। भारतीय गेंदबाजो ने शानदार गेंदबाजी करते हुए बांग्ला के बल्लेबाजो के परखच्चे उड़ा दिए। वहीं इस मैच में भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने शानदार की। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल  मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषभ पंत रिव्यू लेने के लिए कप्तान को मनाते हुए नजर आ रहे है। जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे है।

ऋषभ पंत की सलाह मानकर केएल राहुल ने लिया रिव्यू

बांग्लादेश और भारत के बीच दूसरे टेस्ट मुकाबले में तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने घातक गेंदबाजी की। उनकी गेदबाजी की बदौलत भारतीय टीम ने विपक्षी टीम को सिर्फ 227 रनों पर ऑल आउट किया। मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उमेश यादव एलबीडब्लू की अपील करते है, लेकिन अंपायर इस अपील को सरे से नकार देते है।

इस दौरान उमेश (Umesh Yadav) बिल्कुल कंफर्म होते है कि बल्लेबाज इस गेंद पर आउट है। जिस वजह से वह विकेटकी के पीछे खड़े ऋषभ पंत की ओर देखते है। इसी बीच पंत कंफर्म कप्तान से रिव्यू लेने के लिए कहते है। जिसका खामियाजा बांग्लादेशी टीम को भुगतना पड़ा। रिव्यू लेने के बाद बल्लेबाज को आउट करार दिया जाता है। पंत का रिव्यू लेने का फैसला सटीक बैठता है। इसके बाद सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे है।

Umesh Yadav ने की शानदार गेंदबाजी


उमेश यादव (Umesh Yadav) मैच की शुरूआत से ही गेंद से अच्छे दिख रहे थे। उनकी गेंद अन्य गेंदबाजो के मुकाबले काफी स्विंग हो रही थी। उन्होंने शुरू से ही बल्लेबाजो पर पकड़ बनाकर रखी हुई थी। जिसका नतीजा उन्हें विकेट झटकर मिला। उमेश ने पहली पारी में 15 ओवरो में गेंदबाजी की। इस दौरान उन्होंने 25 रन लुटाकर 4 बांग्लादेशी बल्लेबाजो को पवेलियन भेजा। उन्होंने शकीब, मेहंदी हसन, नुरूल हसन और तास्कीन अहमद का विकेट लिया।