क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

‘IPL के शेर टेस्ट में ढेर’ दूसरे टेस्ट में KL Rahul सिर्फ 10 रन के स्कोर पर हुए ढेर, तो भड़के फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच तीन मैचो की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला शेरे ए बांग्ला स्टेडियम ढ़ाका में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया को मेजबान टीम बांग्लादेश को 227 रनों पर समेट दिया.

भारत के पास दूसरे दिन इस मुकाबले को आसानी से जीतना का मौका है. लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरे टीम इंडिया की शुरूआत अच्छी नहीं रही.  सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने धीमी शुरूआत की और 45 गेंदों में मात्र 10 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

KL Rahul का फ्लॉफ शॉ जारी

रोहित शर्मा की गैरमौजूदी में टीम इंडिया की कमान संभाल रहे केएल राहुल (KL Rahul) पहले टेस्ट मैच के बाद दूसरे मैच में फ्लॉप साबित हुए हैं. 227 का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत कोई खास नहीं रही. वहीं दूसरे दिन राहुल 45 गेंदों में मात्र 10 रन  बना पाए. जबकि युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 39 गेंदों में 20 रन ही बना सकें.

टीम इंडिया ने 38 रनों के स्कोर पर अपने 2 विकेट गंवा दिए हैं. वहीं कप्तान और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने धीमी शुरूआत और फ्लॉप शॉ को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. फैंस ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

BAN vs IND: फैंस ने KL Rahul पर निकाली भड़ास

 

 

 

 

 

---Advertisement---