वीडियो: एस्टन अगर बने “सुपर मैन”, 6 फिट हवा में छलांग लगाकर रोका छक्का, AUS-ENG मैच में जमाया रंग

Aus vs ENG:ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच द्विपक्षीय एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की श्रृंखला का पहला मुकाबला एडिलेड में खेला जा रहा है । जहां ऑस्ट्रेलिया के  कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन बनाए। जहां इस मैच में इंग्लैंड की ओर से मलान ने वंडे कैरियर का दुसरा शतक ठोका तो दूसरी तरफ एस्टन अगर ने अपने फील्डिंग से दिल जीता जहां उन्होंने डॉसन को रन आउट तो दूसरी ओर सुपरमैन की तरह हवा में 6 फीट छलांग लगाकर छक्के को रोक सुर्खियां बटोरी।

मलान ने मचाई धूम


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम के पहले 5 विकेट 118 रन गिर गया था जहां संकटमोचक बने मिलान ने 128 गेंदों पर 12 चौके और चार छक्के की मदद से 134 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जान का स्ट्राइक रेट 104 करा वहीं कप्तान बटलर ने 34 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली ने 34 रनों का योगदान दिया।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से गेंदबाजी की बात की जाए तो पैटकमिंस और एडम ज़ंपा ने 33 सफलता अर्जित की।

एस्टर अगर बने सुपरमैन किया शानदार क्षेत्ररक्षण

45 वें ओवर की आखिरी गेंद पर कमिंस की हार्ड लेंथ गेंद पर मलान ने डीप मिड विकेट पर हवाई शॉट खेली जहां गेंद सीमा रेखा के बाहर जा ही रही थी की एस्टन अगर ने हवा में लगभग 6 फीट छलांग लगाकर गेंद को हाथों से सीमा रेखा के बाहर नहीं जाने दिया और टीम के लिए बहुमूल्य 5 रन बचाए जिसे देखकर मलान भी स्तब्ध हो गए। यही नहीं डासन को भी ग्रीन की गेंद पर रन आउट कर अगर ने तहलका मचा दिया।

 

Related posts