क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“ये सिर्फ बड़े मैचों में चलता हैं” ODI के निर्णायक मुकाबले में Suryakumar Yadav की सस्ती पारी देखकर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर जताई नाराज़गी

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बल्ले से संघर्ष करते हुए नजर आए। इस सीरीज के खेले गए अब तक एक भी मैच में उनके बल्ले से खास पारी देखने को नहीं मिली। वहीं, क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल के मैदान पर खेले जा रहे तीसरे मुकाबले में भी सूर्या महज 6 रन बनाकर चलते बने। वहीं, उनकी इस छोटी से पारी को देखकर फैंस काफी नाराज है और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Suryakumar Yadav न्यूज़ीलैंड के खिलाफ आखिरी मुकाबले में हुए आउट

दरअसल 30 नवंबर बुधवार को क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल (Hagley Oval Christchurch) मैदान पर भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। अभी तक इस सीरीजल में कीवी टीम 1-0 से आगे चल रही है। वहीं, करो या मरो के मुकाबले में भी टीम इंडिया के बल्लेबाज सस्ते में अपना विकेट गंवा रहे हैं। इसी लिस्ट में भारतीय टीम के बड़े मैचों में हिट रहे खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) हैं। वह इस अहम मुकाबले में एडम मिलने की गेंद पर अपना विकेट दें बैठे हैं। ऐसे में उनकी सस्ती पारी देखकर फैंस सूर्या से बेहद नाराज हैं। जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर उनकी जमकर अलोचना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हुई जमकर अलोचना

 

 

 

 

 

---Advertisement---