मोहम्मद कैफ ने चहल के दुबलेपन का उड़ाया मजाक कहा “शरीर में मांस की कमी और हड्डियां ज्यादा हैं”, वायरल हुआ VIDEO

टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच तीन मैचों की खेली गई वनडे सीरीज में भारतीय टीम पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) हिन्दी कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। फैंस उनकी कमेंट्री को देखने से ज्यादा सुनना पसंद करते हैं। ऐसा ही कुछ हेगले ओवल में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम मुकाबले में देखने को मिला जब, कॉमेंट्री के दौरान मोहम्मद कैफ भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के दुबलेपन का मजाक उड़ाते हुए नजर आए। लेकिन उन्होंने युजी के दुबलेपन का मजाक बनाते समय कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए हैं।

युजवेंद्र चहल के इंजर्ड होने पर मोहम्मद कैफ ने उड़ाया मजाक

दरअसल तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम न्यूजीलैंड की गेंदबाजी के आगे बेबस नजर आई। हालांकि श्रेयस अय्यर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 49 रनों की सर्वाधिका पारी खेली। श्रेयस के अलावा कोई भी अन्य खिलाड़ी अपने बल्ले से खास पारी नहीं खेल पाया। ऐसे में स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को भी बल्लेबाजी करने के लिए  मैदान में उतरना पड़ा। लेकिन चहल 21 गेंदों का सामना करते हुए महज 8 रन ही बना सके और छोटी सी पारी खेलते समय ही वह इंजर्ड हो गए। वहीं, इसी दौरान हिंदी पैनल का हिस्सा रहे मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif)  उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आए।

युजवेंद्र चहल बड़ा शॉट लगाते हुए घायल


बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)  लॉकी के 43वें ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में चोटिल हो गए। फ़र्ग्युसकी द्वारा ऑफ स्टंप पर पटकी गई गेंद से चहल बड़ा शॉट खेलना चाहते थे। लेकिन गेंद उनके कंधे पर लगकर कीपर के ऊपर से थर्डमैन पर चली जाती है। ऐसे में मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इस मौके पर चहल का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

जब फीजियो चहल को देखने मैदान में आए तो तभी कैफ ने कमेंट्री के करते हुए कहा कि, ”शरीर में मांस की कमी, हड्डियां ज्यादा है”। बहरहाल, कैफ के इन अपत्तिजनक शब्दों के बाद फैंस काफी नाराज हैं। गौरतलब है कि, यह पहली बार ऐसा हुआ है कि मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने ऐसे शब्दों को नेशनल टीवी पर बोला है।