10 रन की सस्ती पारी की थकावट दूर करने के लिए ऋषभ पंत ने कराई मसाज , ड्रेसिंग रूम से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का तीसरा और आखिरी मुकाबला क्राइस्टचर्च मैदान में खेला जा रहा है। जिसमें कीवी टीम के कप्तान केन विलिमसन से पहले टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया (Team India) की शुरूआत बेहद धीमी रही। ओपनर्स के फ्लॉप होने के बाद मध्य क्रम के विस्फोटक बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर से इस अहम मुकाबले में मंहगे साबित हुए। वहीं, उनके आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम से एक वीडियो सामने आ रही। जिसमें पंत आउट होने के बाद मसाज लेते नजर आ रहे हैं

Rishabh Pant वनडे सीरीज में भी हुए फ्लॉप

दरअसल भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) व्हाइट बॉल क्रिकेट में लगातार नाकामयाब रहे हैं। वह एक के बाद एक हर मुकाबले में फ्लॉप साबित हो रहे है। जिसकी वजह से फैंस भी उनके प्रदर्शन को देखकर खासे नाराज हैं। बता दें कि श्रृंखला के आखिरी मुकाबले में पंत ने 16 गेंदों का सामना करते हुए महज 10 रन ही बनाए और अपना विकेट दें बैठे। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब पंत फेल हो रहे हैं, इससे पहले T20I सीरीज़ में उनका बल्ला शांत रहा है। बहरहाल, पंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी पारी खत्म होने के बाद मसाज लेते हुए नजर आ रहे है।

ऋषभ पंत का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच चल रहे तीसरे वनडे के मुकाबले के बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का ड्रेसिंग रूम में मसाज लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देख कर हर कोई परेशान हो गया है। पंत की वीडियो को देखने के बाद हर कोई कयास लगा रहा है कि, शायद खेलते समय उनके चोट लग गई है। हालांकि अपनी पारी के समय वह ज्यादा देर क्रिज पर नहीं टिक पाए और सस्ते में आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए। बहरहाल, पंत की पारी के बाद इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग उनके लिए चिंतित है तो वहीं कुछ फैंस उनके प्रदर्शन से खफा है।