बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेलेंगे ये दो खिलाडी.रोहित बोले नहीं लूंगा रिस्क…

साउथ अफ्रीका के खिलाफ स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन  बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं. विरोधी बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ जमकर रन बनाए. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी कमजोरी साबित हुए हैं. उन्होंने अफ्रीकी टीम के खिलाफ अपने चार ओवर में 43 रन दिए. टी20 वर्ल्ड कप के तीन मैचों में सिर्फ 3 विकेट ही हासिल कर पाए. ऐसे में अब उनकी जगह स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को शामिल किया जा सकता है. चहल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.

 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक  बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए हैं. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए हैं. वह कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़े सिरदर्द बन चुके हैं. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने सिर्फ 1 रन बनाया. वहीं, नीदरलैंड्स के खिलाफ उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला. साउथ अफ्रीका  के खिलाफ अहम मैच में भी वह 15 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हो गए. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में वह चोटिल भी हो गए.

 

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को मौका मिल सकता है. पंत की विकेटकीपिंग स्किल भी कमाल की है. वह जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं.

Related posts