श्रीलंका की जीत के जश्न में डूबे कपल ने एक दूसरे को किया KISS, खिलाड़ी भी रह गए हैरान, आग की तरह वायरल हुआ विडियो

SL vs NED के बीच वीरवार यानी 20 अक्टूबर टी20 वर्ल्ड कप 2022 का नौवां मुकाबला खेला गया। जीएमएचबीए स्टेडियम में खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।


पहले बल्लेबाजी करते हुए पाथुम नासंका के अलावा श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज कमाल का प्रदर्शन नहीं कर सका। लेकिन खराब बल्लेबाजी के साथ भी टीम ने जीत 16 रन से जीत दर्ज की। वहीं इस मैच के दौरान एक ऐसा दृश्य देखने को मिले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

SL vs NED: लाइव मैच के दौरान श्रीलंका फैंस आए Kiss करते नजर

दरअसल, नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में श्रीलंका की टीम भले ही बल्लेबाजी में बुरी तरह से फ्लॉप हुई, लेकिन गेंदबाजी में कमाल की नजर आई। श्रीलंका की बल्लेबाजी ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि टीम यह मुकाबला हार जाएगी, मगर ऐसा नहीं हुआ और टीम ने फील्डिंग में गजब का प्रदर्शन दिखाया। टीम की बेहतरीन गेंदबाजी देख फैंस खुशी से झूमते हुए नजर आए। इसी बीच दो फैंस जश्न में इतना मगन हो गए कि वे लाइव मैच के दौरान किस करते दिखाई दिए। इन दोनों फैंस के किस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

SL vs NED: श्रीलंका ने अपने दर्ज की जीत

टॉस जीतकर श्रीलंका (SL vs NED) पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका टीम की शरुआत अच्छी रही। कुसल मेंडिस की तूफ़ानी पारी के बदौलत टीम 163 रन का टारगेट सेट किया। जवाब में नीदरलैंड्स टीम निर्धारित किए गए टारगेट को हासिल करने में असफल हुई। हालांकि टीम के सलामी बल्लेबाज मैक्स ओडाउड ने तूफ़ानी पारी खेलते हुए 71 रन बनाए। लेकिन उनकी यह पारी भी नीदरलैंड्स को जीत नहीं दिल सकी और टीम 16 को रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। वहीं इस जीत के साथ श्रीलंका ने सुपर-12 में एंट्री कर ली। 

 

Related posts