‘मैंने I LOVE YOU तो…’ उर्वशी रौतेला के ‘आई लव यू’ वाले वीडियो पर ऋषभ पंत हुए ट्रोल तो अभिनेत्री ने खुद आकर दी सफाई

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच लगातार ही विवाद बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर दोनों के बीच काफी झड़प हुई जिसके बाद लगातार ही उर्वशी को ऋषभ पंत के पीछे कभी एशिया कप के दौरान यूएई तो कभी टी20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में देखा गया।

हालांकि इस पर उर्वशी ने साफ कर दिया था। लेकिन अब उसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर एक बार फिर उनका नाम ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़ दिया गया है।

फिर एक बार उर्वशी संग जुड़ा पंत का नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का इनदिनों एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो आई लव यूबोलते हुए दिख रही है। हालांकि इस वीडियो के बाद एक बार फिर से उनका नाम विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जुड़ गया है।

बता दें कि फैंस उर्वशी कके आई लव यू वाले वीडियो को एडिट कर उसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एक वीडियो लगाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

यहां देखे वीडियो

उर्वशी ने दिया जवाब

वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर होते ही उर्वशी रौतेला फिर से एक बार ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ ट्रोल होने लगी। जिसके बाद अभिनेत्री ने वीडियो को लेकर सफाई देते हुए कहा-

मैं इन दिनों प्रसारित हो रहे मेरे आई लव यू वीडियो के बारे में फिर से स्पष्ट करना चाहती हूं कि ये केवल अभिनय के दृष्टिकोण से था और एक डायलॉग सीन था जिसे किसी के लिए निर्देशित नहीं किया गया था या किसी वीडियो कॉल से नहीं लिया गया था।

हालांकि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद की शुरूआत अगस्त से ही हो चुकी थी। उर्वशी को लेकर अक्सर ही पंत को लगातार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। यहां तक की खराब बल्लेबाजी पर ही उन्हें उर्वशी के नाम पर ट्रोल किया जाता है।

Related posts