T20 World Cup में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल को लेकर होने लगी भविष्यवाणी, इस टीम का पलड़ा भारी

T20 World Cup

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में आज भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल होना है जहां दोनों टीमों में से जो भी जीतेगी वह सीधे फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के साथ भिडे़गी. दुनिया के बड़े-बड़े क्रिकेट एक्सपर्ट आज दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर अपनी- अपनी भविष्यवाणी करने में लग चुके हैं, जिसके अनुसार इस वक्त टीम इंडिया मजबूत स्थिति में नजर आ रही है.

आज का मुकाबला बेहद ही कांटे की टक्कर वाला होगा. वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड भी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में एक मजबूत टीम बनकर उभरी है.

ज्योतिष करने लगे हैं भविष्यवाणी

आज टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट के आंकड़ों के आधार पर दोनों देशों में से किसी एक के जीतने की भविष्यवाणी कर रहे हैं जहां अब ज्योतिष भी अपनी भविष्यवाणी करने लगे हैं और आज के मैच के बारे में कहा जा रहा है कि ग्रह की स्थिति क्या चल रही है, उसके बाद ही यह बताया जा सकेगा कि आज दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में किस टीम को जीत मिलेगी.

टीम इंडिया का पलड़ा भारी

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में आज टीम इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम के साथ होना है. अगर आंकड़ों पर नजर डालें तो अभी तक भारत और इंग्लैंड के बीच कुल 22 टी-20 मुकाबले हो चुके हैं, जिनमें अभी तक 12 मैच में भारत और 10 मैचों में इंग्लैंड की टीम को जीत हासिल हुई है. ऐसे में देखा जाए तो इस वक्त टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है जो इंग्लैंड पर हावी हो सकती है.

ALSO READ: सुनील गावस्कर नहीं चाहते सेमीफाइनल में रोहित शर्मा न दें इस खिलाड़ी को मौका, नही तो भारत का हारना तय!

इंग्लैंड के बन रहे अच्छे योग

ज्योतिष के अनुसार आज इंग्लैंड और भारत के बीच टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर कहा जा रहा है कि आज रोहिणी का चंद्रमा तथा वक्री मंगल दोनों ही ब्रिटेन के पक्ष में है और उसे भारत पर बढ़त बनाने में सहायक सिद्ध होंगे.

हालांकि सूर्य, केतु, बुध और शुक्र ग्रह की युति भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को सपोर्ट कर रहे हैं, जिसके चलते ऐसी संभावनाएं बन रही है कि भारतीय टीम आखिरी ओवर में भी मैच का पासा पलट सकती है, लेकिन कुल मिलाकर देखा जाए तो अगर टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल मुकाबले में एड़ी चोटी का जोर लगाए, तो फिर नतीजा बदल सकता है और भारत फाइनल में पहुंच सकती है.

ALSO READ: IND VS ENG Toss Report : इंग्लैंड ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, रोहित ने लिया बड़ा फैसला, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका

Source link

Related posts