“एक शेर दूसरा सवा शेर”, सेमीफाइनल में हार्दिक-विराट की जोड़ी ने अंग्रेजों की करी कुटाई, भारतीय फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला एडिलेड में 10 नवंबर गुरुवार को खेला जा रहा है. जिसमें इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. ऐसे में भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में इतने विकेट के नुकसान पर इतने रन बनाए और इंग्लिश टीम के सामने इतने रनों का लक्ष्य रखा. जिसमें रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) और हार्दिक पंड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर अहम भूमिका निभाई. जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर सरहाना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाई विराट-हार्दिक की जोड़ी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार फिर विश्वकप में एक शानदार अर्धशतक जड़ा. यह उनका इस विश्वकप में चौथा अर्धशतक था. विराट ने 125 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 50 रन बनाए. जिसमें उनके बल्ले से 4 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का भी देखने को मिला.

 

 

वहीं घातक ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की. उन्होंने इतने के शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए इतने रन की गज़ब की अर्धशतकीय पारी खेली. इतना ही नहीं बल्कि वह अंत तक नाबाद भी रहे. टीम इंडिया के लिहाज़ से दोनों खिलाड़ियों की यह बहुत महत्वपूर्ण पारियां थी. हालांकि अंत में आकर पंत ने भी कुछ अच्छे शॉट लगाए. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर फैंस विराट और हार्दिक की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

 

 

 

Related posts