डी विलियर्स बनना चाहते थे स्मिथ, Live मैच में हो गई बेइज्जती; देखें VIDEO

Aus vs Eng ODI: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। वनडे सीरीज के पहले मैच में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद 80 रन बनाकर टीम को जीत दिलवाई और अब सिडनी के मैदान पर 94 रन बनाकर जलवे बिखेरे हैं। लेकिन, इसी बीच स्टीव स्मिथ ने एक असल प्रयास किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना के दौरान स्मिथ डी विलियर्स की तरह शॉट खेलने की नाकाम कोशिश करते कैमरे में कैद हुए।

यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 32वें ओवर में घटी। इंग्लिश टीम के यह ओवर आदिल रशीद करने आए थे। ओवर की दूसरी गेंद नो बॉल थी जिसके बाद स्टीव स्मिथ को फ्री हिट मिला। यहां स्मिथ के पास एक बड़ा शॉट लगाकर टीम के लिए कुछ रन बटोरने का मौका था, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ने मिस्टर 360 यानी एबी डी विलियर्स की नकल करके शॉट मारना चाहिए।

स्टीव स्मिथ बाएं हाथ का बल्लेबाज़ बनकर बॉल को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाना चाहते थे, लेकिन इस दौरान गेंदबाज़ ने स्मिथ का दिमाग पढ़ लिया। आदिल रशीद ने तुरंत गेंद टर्न करवाते हुए स्मिथ से दूर फेंकी। स्मिथ बॉल पर चौका मारना तो दूर उसे बल्ले से कनेक्ट भी नहीं सके और नाकाम प्रयास पर निराश नज़र आए। यही कारण है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि जहां एक तरफ स्मिथ डी विलियर्स की तरह शॉट खेलने में नाकाम रहे, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपनी ताकत पर बल्लेबाज़ी करते हुए इंग्लिश गेंदबाज़ी के खिलाफ खूब रन भी बटोरे। पहले मैच में नाबाद 80 रन बनाने वाले स्मिथ ने वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 94 रनों की शानदार पारी खेली। अपनी पारी में स्मिथ ने 5 चौके और 1 छक्का लगाया।

Related posts