“टी20 वर्ल्ड कप के शेर ODI में ढेर”, ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को बैक टू बैक 2 मैचों में दी पटखनी, तो भारतीय फैंस ने अंग्रेजों के लिए मजे

AUS vs ENG: हाल ही में टी20 विश्वकप 2022 के खिताब पर कब्जा करने वाली इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज गंवानी पड़ी है। दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज जारी है, जिसका दूसरा मुकाबला आज यानि 19 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउन्ड में खेला गया। पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में जोश हेजलवुड के हाथों में मेजबानों की कमान थी।

उन्होंने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 280 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंग्लिश टीम सिर्फ 208 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही कंगारुओ ने सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है। वहीं दूसरी ओर विश्व विजेता इंग्लैंड टीम का इस प्रकार की करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 72 रनों से रौंदा

AUS vs ENG दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने एक धीमी शुरुआत के साथ उन्होंने अपने 2 विकेट पावरप्ले के भीतर ही सिर्फ 43 रन के संयुक्त स्कोर पर गंवा दिए थे। इस दौरान पिछले मुकाबले में फिफ्टी जड़ने वाले डेविड वॉर्नर(16) और ट्रेविस हेड(19) सस्ते में आउट हो गए। इसके बाद स्टीव स्मिथ(94) और मार्नस लबुशेन(58) ने मोर्चा संभालते हुए अपना विकेट संभाले रखा।

अंत में मिचेल मार्श ने 50 रनों का योगदान देते हुए अपनी टीम का स्कोर 280 तक पहुंचाया। वहीं 280 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही। पारी की दूसरी गेंद पर ही अपनी फॉर्म की तलाश कर रहे जेसन रॉय बिना खाता खोले चलते बने, महज 34 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवाने के बाद इंग्लैंड पूरी तरह से मैच से अपनी पकड़ गंवा रहा था।

इस मुश्किल परिस्थिति में सैम बिलिंग्स(71) और जेम्स विंस(60) ने पारी को संभाला लेकिन उनका यह प्रयास इंग्लैंड को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था। इंग्लैंड की इस हार पर भारतीय फ़ैस ने मजे लेना शुरू कर दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं

AUS vs ENG: भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर उड़ाया इंग्लिश टीम का मजाक

 

 

Related posts