क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“चहल को मिला दूसरी शादी करने का मौका”, एक ही होटल रूम में दिखे श्रेयस अय्यर और धनाश्री वर्मा, तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में वापसी की थी. हालांकि चोट के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दूसरे और तीसरे टेस्ट में बतौर बल्लेबाज फ्लॉप रहे हैं.

लेकिन सोशल मीडिया पर श्रेयस चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले श्रेयस अय्यर अपने दोस्त शार्दुल ठाकुर की शादी में पहुंचे थे जिसमें धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी मौजूद थी वो भी बिना युजवेंद्र चहल के. इसके बाद से श्रेयस (Shreyas Iyer) और धनश्री (Dhanashree Verma) के बीच अफेयर  के खबरें फैली अब श्रेयस ने एक और बम फोड़ा है.

होटल में श्रेयस के साथ कौन?

सोशल मीडिया पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की एक फोटो वायरल हो रही है. इंदौर के किसी होटल की इस तस्वीर में श्रेयस दो लड़कियों के साथ फोटो क्लिक करवाते दिख रहे हैं.तस्वीर में एक लड़की का चेहरा को दिखता है लेकिन दूसरी लड़की के सामने मोबाईल है जिससे उसका चेहरा नहीं दिख रहा. बीच में खड़ी इस लड़की को धनश्री (Dhanashree Verma)  मानकर ट्वीटर पर यूजर्स श्रेयस (Shreyas Iyer) और उनके बीच अफेयर की अफवाह को हवा दे रहे हैं. आईए सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालते हैं.

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

 

 

 

---Advertisement---