PHOTO:इरफान पठान की पत्नी का चेहरा, खूबसूरती ऐसी कि अनुष्का-दीपिका, कैटरीना सब फेल

इरफान पठान: हाल मे ही टेनिस सुपर स्टार सानिया मिर्जा ने अपने खेल से सन्यास ले लिया है। उसी को लेकर सानिया ने हाल ही में अपनी एक फेयरवेल पार्टी होस्ट की। सानिया मिर्जा की इस हाई प्रोफाइल पार्टी में स्पोर्ट्स और एंटरटेंमेंट जगत की कई नामचीन चेहरे शामिल हुए और इरफान पठान भी उनमे से एक है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

जो इस पार्टी अपनी मौजूदगी दर्ज किया था। इरफान पठान अपनी पत्नी और दोनों बेटों के साथ सानिया मिर्जा की रिटायरमेंट पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी इरफान को लेकर नहीं बल्कि उनको पत्नी को लेकर खास बात हुई है।

इरफान पठान की बेगम बिना नकाब के हुई स्पॉट

इन दिनों सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा की रिटायरमेंट पार्टी के दौरान का एक वीडियो कफ़ों वायरल हो रहा है। जिसमे इरफान पठान की पत्नी बिना नकाब के नजर आ रही है। जिसको देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। इसमे सबसे खास बात ये है कि इरफान पठान की पत्नी सफा बेग यूं तो हमेशा नकाब पहने हुए ही नजर आती हैं। यहां तक कि इरफान पठान इंस्टाग्राम पर भी जब अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं तो भी सफा का चेहरा नहीं दिखाई देता है।

जबसे फैंस ने सफा बेग का चेहरा सोशल मीडिया पर सामने आया तो फैन्स इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ फैन्स सफा बेग की खूबसूरती की जमकर तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ फैन्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। सफा सानिया मिर्जा की रिटायरमेंट पार्टी में फुल स्लीव्स के कपड़े पहने हुए नजर आ रही है।  हालांकि, इवेंट के दौरान फोटो खिंचवाते वक्त उन्होंने मास्क से अपना चेहरा ढका हुआ था, लेकिन पार्टी में आते या वहां से निकलते वक्त लिफ्ट में सफा का चेहरा बिना नकाब के दिखाई दिया।

 

2016 मे एक दूसरे के हो गए थे सफा बेग और इरफान पठान

सफा को पहली बार देखते ही इरफान पठान उन पर अपना दिल हार बैठे थे। उसके बाद दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2016 मे मक्का में निकाह कर लिया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

आपको बता दे सफा बेग जेद्दा की रहने वाली हैं और सफा शादी से पहले एक मशहूर मॉडल रह चुकी है। सफा बेग उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर फैन्स अक्सर सफा बेग का चेहरा छिपाने के लिए इरफान पठान को ट्रोल करते रहते हैं।

चेहरे छुपाने के लिए कई बार इरफान हो चुके ट्रोलर्स के शिकार

हाल मे ही इरफान पठान के बेटे इमरान के इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो में सफा के चेहरे को ब्लर करने पर भी फैंस ने इरफान की जमकर ट्रोलिंग की थी जिसके बाद सफा खुद सामने आकर इस पर सफाई दी और बताया की क्यों अपनी लाइफ को लोगों से दूर रखती है। सफा बेग ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था,

 “मैंने अपने बेटे इमरान के लिए एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था और मैं ही वहां चीजें पोस्ट करती हूं, ताकि बड़े होने पर वह कुछ प्यारी यादों को देख सके।”

 

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा- “मैं ही इस अकाउंट को संभालती हूं और इस विशेष तस्वीर के लिए मैंने अपना चेहरा धुंधला कर दिया था। यह पूरी तरह से मेरा फैसला था और इरफान का इससे बिल्कुल भी लेना-देना नहीं था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक फैमिली फोटो पोस्ट करने से इस तरह का अनावश्यक विवाद पैदा हो जाएगा। मैं एक बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं और मुझे आकर्षण का केंद्र बनना पसंद नहीं है। यहां तक ​​कि जब इरफान की फोटो क्लिक हो रही होती हैं तो मैं वहां से तुरंत हट जाती हूं। “