क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: “सूर्या का बल्ला माशा अल्लाह” गली क्रिकेट में भी सूर्या ने स्कूप शॉट से जड़ दिया शानदार SIX, वीडियो हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

सूर्यकुमार यादव: इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। भारत ने पहले दो मैच को जीत कर सीरीज मे 2-1 से आगे चल रहे है। इसी सीरीज के समाप्ति के बाद देश के सबसे बड़े प्रीमियर लीग की शुरुआत होगी जिसके लिए सभी टीमों ने कमर कस ली है और आईपीएल ट्राफी जीतने के लिए आतुर नजर आ रहे है। लेकिन इस लीग यानि आईपीएल के शुरुआत होने से पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार यादव का बैटिंग स्टाइल सोशल मीडिया हुआ वायरल


आने वाले कुछ दिनों मे मेंस आईपीएल की शुरुआत होने वाली है जिसमे मुंबई इंडियंस का एक बल्लेबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मुंबई इंडियंस की ट्वीटर हैन्डल पर पोस्ट किए गए वीडियो मे सूर्यकुमार यादव को गली क्रिकेट मे बल्लेबाजी करते हुए देखा जा रहा है। जिसमे एक गेंद पर सूर्या स्कूप शॉट मारने की कोशिश किया जिससे गेंद पीछे की ओर चली गई और फैंस भी खुशी से चहकने लगे।

सोशल मीडिया पर ये वायरल वीडियो मुंबई का है जब वे मुंबई की सड़कों पर घूमने के लिए निकले थे तब उन्होंने आस पास खेलते हुए गली क्रिकेट मे जा कर बल्लेबाजी करने लगे। सूर्यकुमार फिलहाल भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। नागपुर में हुए पहले टेस्ट में उन्होंने डेब्यू के साथ पहले मैच मे खेलने का मौका मिला था। हालांकि, डेब्यू मैच में सूर्या कुछ खास नहीं कर पाए थे। इसके बाद श्रेयस अय्यर फिट हुए और सूर्यकुमार को टीम से बाहर जाना पड़ा। इसके बाद से उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है।

आईपीएल मे धमाल मचाने को तैयार सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव अभी आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं। मुंबई के लिए ही शानदार बल्लेबाजी करने के बाद उन्होंने भारत की टी20 टीम में जगह बनाई और साथ ही अब वे दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज बने हुए हैं। टी20 में कमाल की बल्लेबाजी करने के बाद ही उन्होंने भारत की वनडे और टेस्ट टीम में जगह बनाई है। हालांकि, सूर्यकुमार यादव टी20 जैसा धमाल वनडे और टेस्ट में नहीं कर पाए हैं।

 

सूर्या के अब तक खेले 48 टी20 मैच में 1675 रन बनाए जबकि 20 वनडे मैच में सिर्फ 953 रन बनाए हैं। वहीं, पहले टेस्ट मैच में उनके बल्ले से मात्र आठ रन निकले थे। आईपीएल में सूर्यकुमार यादव 108 पारियों में 2644 रन बना चुके हैं। इसी प्रदर्शन के दम पर उन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई है।

---Advertisement---