क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“इसे तो बहुत पहले निकाल देना चाहिए था” Rishabh Pant के वनडे सीरीज से बाहर होने पर खुशी से झूमें फैंस, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

BAN vs IND: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले की शुरूआत हो चुकी हैं। शेरे बंगला स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में मेजबान कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और भारतीय टीम के हिस्से में बैटिंग आई। वहीं, बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोटिल होने की वजह से पूरी वनडे श्रृंखला से बाहर हो गए। वहीं, उनके बाहर होने पर फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दें रहे हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से बाहर हुए Rishabh Pant

दरअसल बांग्लादेश और भारत के बीच खेले जा रहे वनडे मैच की शुरूआत से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोटिल होने के की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई ने अपनी आधिकारिक ट्विटर अंकाउट से साझा की है। हालांकि टेस्ट श्रृंखला में वह वापसी कर सकते हैं। वहीं, पंत के टीम से बाहर होने पर फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई पंत के ठीक होने की दुआ कर रहे है तो कोई उन्हें पनौती बता रहा है। तो चलिए फैंस के कुछ ऐसे ही रिएक्शन पर एक नजर डालते हैं……..

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

 

 

 

---Advertisement---