क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“बांग्लादेश के खिलाड़ियो ने टीम इंडिया को कराया नागिन डांस ” बांग्लादेश के खिलाफ एक बार फिर से फ्लॉप हुए इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज, विराट- रोहित की सस्ती पारी देखकर निराश हुए फैंस

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

BAN vs IND: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले की शुरूआत हो चुकी हैं। शेरे बंगला स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में बतौर ओपनर बैटिंग करने आए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन सस्ते में आउट हो गए। जहां रोहित ने 31 बॉल पर 17 रन बनाए। वहीं, धवन ने 17 गेंदों का सामना करते हुए महज 7 रन बनाए। बता दें कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस बार कुछ कमाल नहीं कर पाए और 15 बॉल पर 9 रन बनाकर अपना विकेट दें बैठे। ऐसे में फैंस को उनसे काफी उम्मीदें थी, लेकिन किंग कोहली फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। लिहाजा, फैंस टीम के टॉप ऑर्डर खिलाड़ियों की ये पारी देखने के बाद खासे नाराज़ हैं।

Virat Kohli और रोहित के आउट होने पर फैंस में छाई नाराज़गी

दरअसल भारतीय टीम और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेली जानी है। इस सीरीज का पहला मुकाबला मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में आज खेला जा रहा है। वहीं, इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन एक साथ नजर आए हैं। ऐसे में भारतीय फैंस को इन खिलाड़ियों से बेहद उम्मीदें थी। लेकिन रोहित, विराट (Virat Kohli) और धवन के सस्ते में आउट हो जाने पर फैंस के बीच निराशा छा गई हैं और सभी सोशल मीडिया के जरिये अपना रिएक्शन दें रहे हैं। तो चलिए कुछ ऐसे ही रिएक्शन पर एक नजर डालते हैं…….

विराट- रोहित की सस्ती पारी पर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

 

 

 

 

---Advertisement---