क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

PHOTOS: गिल-पंत से लेकर रिंकू सिंह और भारतीय पूर्व क्रिकेटरों ने रक्षाबंधन को बनाया खास, बहनों के साथ इस अंदाज में मनाई राखी

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

देश में आज रक्षाबंधन का त्योहार धूम धाम से मनाया जा रहा है. भाई बहन के अटूट रिश्ते को दर्शाने वाला ये त्योहार में बहन भाई के हाथ में राखी बांधकर उनकी रक्षा के लिए भागवान से दुआएं मांगती है. रक्षाबंधन के त्योहार को भारतीय क्रिकेटरों (Indian cricketers) ने भी बेहतरीन अंदाज़ में मानाया. उन्होंने सोशल मीडिय पर रक्षाबंधन का त्योहार मनाते हुए तस्वीर को शेयर किया. इन खिलाड़ियों में श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, रिंकू सिंह और पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग का नाम शामिल हुआ.

इन भारतीय खिलाड़ियों ने मनाया रक्षाबंधन

भारतीय क्रिकेटर (Indian cricketes) की लिस्ट में पहला नाम श्रेयस अय्यर का आता है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को साझा किया, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपनी बहन श्रेष्ठा से राखी बंधवाते हुए नज़र आ रहे हैं. उनकी बहन ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा था हैप्पी रक्षाबंधन.

 

वीरेंद्र सहवाग ने भी साझा की तस्वीर

 


रक्षाबंधन के मौके पर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिय़ा हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए फैंस को शुभकामनाएं दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा. “कच्चे धागों से बनी पक्की डोर है. राखी प्यार और मीठी शरारतों की होड़ है राखी. भाई की लंबी उम्र की दुआ है. राखी बहनों के पवित्र प्यार की दुआ है राखी. सभी को रक्षा बंधन की ढेरों शुभकामनाएं”.

हरभजन सिंह ने भी दी शुभकामनाएं


इंडियन क्रिकेटर्स (Indian cricketers )की लिस्ट मे पूर्व फिरकी गेंदबाज़ हरभजन सिंह का भी नाम शामिल हुआ. उन्होंने भी सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी बहनों के साथ तस्वीर साझा करते हुए रक्षाबंधन की मुबारकबाद पेश की.

रिंकू सिंह और ऋषभ पंत ने भी मनाया रक्षाबंधन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rinku 🧿🇮🇳 (@rinkukumar12)


टीम इंडिया के उभरते हुए स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह ने भी रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. उन्होंने रक्षाबंधन की खुशी अपने फैंस के साथ भी साझा की. रिंकू ने अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपनी बहन से राखी बंधवाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा टीम इंडिया से दूर चल रहे ऋषभ पंत ने भी राखी का त्योहार मनाया.

---Advertisement---