क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

कोहली और रोहित का याराना मैदान के साथ-साथ ड्रेसिंग रूम में भी दिखा ,दोनों ने मिलकर किया पाकिस्तान का सूपड़ा साफ

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

बीते रविवार को एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की. इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिली. दोनों खिलाडी मैदान पर ही नहीं डगआउट तक साथ में नजर आए. अक्सर ऐसी खबरें आती रहती है कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है लेकिन जिस किसी ने भी पाकिस्तान और भारत के बीच खेला गया मुकाबला देखा होगा उनको अंदाजा हो गया होगा कि रोहित और विराट के बीच गहरी दोस्ती है.

दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही नहीं बल्कि ड्रेसिंग रूम में भी एक साथ नजर आए और दोनों ने मिलकर पाकिस्तान को धूल चटा दी. जब भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर फील्डिंग करने उतरी तो कई बार रोहित और विराट को एक साथ देखा गया. दोनों के बीच मैच की परिस्थितियों को लेकर बातचीत हुई.

केएल राहुल के जल्दी आउट होने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच 49 रनों की साझेदारी भी हुई और इस दौरान दोनों ने कई बार बातचीत भी की. इतना ही नहीं जब रोहित और विराट आउट होकर पवेलियन लौट गए तब ड्रेसिंग रूम में दोनों खिलाड़ियों को कई बार फंसे हुए मैच को लेकर बात करते हुए भी देखा गया. रोहित और विराट कोहली की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

---Advertisement---