अय्यर-सुन्दर तोड़ी न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजो की कमर,घातक और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 300 के पार पहुंचाया स्कोर, तो फैंस बांधे तारीफों के पुल

न्यूज़ीलैंड खिलाफ टीम इंडिया (IND vs NZ) के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और संजू सैमसन (Sanju Samson) ने शानदार पारी खेल टीम के स्कोर बोर्ड को 300 के पार पहुंचाने में मदद की। शुक्रवार यानी 25 नवंबर को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम तीन मैच की एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही है।

ऑकलैंड के ईडन पार्क में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी मेजबान टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 307 रन का लक्ष्य निर्धारित किया। संजू और श्रेयस की आतिशी साझेदारी की मदद से मेहमान टीम इस स्कोर को हासिल करने में कामयाब हुई।

श्रेयस-संजू ने टीम इंडिया के लिए आतिशी पारी

टॉस जीतकर न्यूज़ीलैंड ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को शिखर धवन और शुभमन गिल की जोड़ी ने टीम को शानदार शुरुआत दिलवाई। इन दोनों ने शतकीय साझेदारी कर 124 रन बनाए। लेकिन लॉकी फर्ग्यूसन ने शुभमन को ड्वेन कॉनवे के हाथों आउट करवा इस जोड़ी को तोड़ने का काम किया। हालांकि गिल के आउट होते ही मेहमान टीम के विकेट थोड़े-थोड़े अंतराल में गिरने लगे।

लेकिन श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने भी टीम के लिए तूफ़ानी साझेदारी कर विकेट गिरने के सिलसिले को रोका और 94 रन बनाए। इन दोनों की आतिशी पारी के मदद से भारतीय टीम 306 रन का स्कोर खड़ा किया। उनका ऐसा प्रदर्शन देख फैंस काफी खुश हुए, जिसके चलते उन्होंने अय्यर-संजू की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की। 

IND vs NZ: Shreyas Iyer-Sanju Samson की आतिशी पारी देख खुश हुए फैंस

 

 

 

Related posts