NZ vs IND: उमरान मलिक और अर्शदीप के वनडे डेब्यू करने से खुश हुए फैंस, इस भारतीय खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की उठी मांग

न्यूजीलैंड और भारत (NZ vs IND) के बीच आज यानि 25 नवंबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने टॉस के दौरान अपनी प्लेइंग XI का ऐलान किया, जिसमें उन्होंने दो युवा खिलाड़ियों को वनडे कैप सौंपी।

बता दें धवन ने (NZ vs IND) के पहले वनडे में तेज गेंदबाज Umran Malik और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को वनडे में डेब्यू करने का मौका दिया। ऐसे में फैंस इन दोनों के डेब्यू पर काफी खुश नजर आ रहे है, लेकिन ऋषभ पंत को टीम में मौका मिलने के बाद फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे है।

NZ vs IND: धवन ने उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह को दी वनडे कैप

दरअसल शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम आज यानि 25 नवंबर को न्यूजीलैंड (NZ vs IND) के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही है। जहां न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में शिखर धवन ने भारत की ओर से पेसर उमरान मलिक (Umran Malik) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को वनडे कैप दी।

बता दें इन दोनों को वनडे में डेब्यू करता देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और सोशल मीडिया पर वो इन दोनों युवा खिलाड़ियों को जमकर बधाईयां दे रहे है। लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे लगातार फ्लॉप प्रदर्शन के बावजूद टीम में मौका मिला है। ये और कोई नहीं टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ही है, जिन्हें धवन ने प्लेइंग XI में शामिल किया है। ऐसे में पंत को देख फैंस सोशल मीडिया पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

NZ vs IND: उमरान-अर्शदीप के वनडे डेब्यू से फैंस खुश, तो पंत हुए ट्रोल

 

 

 

 

Related posts