क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

IPL 2023:SRH ने बिगाड़ा CSK का खेल, करोड़ों रुपये लुटाकर मारी बाजी,मयंक अग्रवाल के नाम पर छिड़ा बिडिंग वॉर

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Mayank Agarwal: आईपीएल2023 के मिनी ऑक्शन का आयोजन आज यानि 23 दिसंबर को कोची में किया जा रहा है. जिसमें एक के बाद एक खिलाड़ियों पर बोली लगती हुई नज़र आ रही है. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके अनुभवी सलामी बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स ने नीलामी से पहले रिलीज़ कर दिया था. जिसके चलते उन्होंने (Mayank Agarwal) आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन के लिए 1 करोड़ के बेस प्राइस के साथ अपना नाम दर्ज करवाया था. वहीं अब उनको इस साल सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने साथ जोड़ लिया है.

इस फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े Mayank Agarwal

आपको बता दें कि पिछले सीज़न पंजाब किंग्स के कप्तान रहे मयंक अग्रवाल को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में इस फ्रेंचाइजी ने अपने साथ जोड़ाा है. उनको सनराइज़र्स हैदराबाद ने 8.25 करोड़ रूपये देकर अपनी टीम में शामिल किया है. ऐसे में मयंक अब आईपीएल 2023 में हैदराबाद की ऑरेंज जर्सी में कहर बरपावते हुए नज़र आएंगे.

1 करोड़ के बेस प्राइस पर सबसे पहले मयंक की पूर्व फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने बोली लगाई थी. जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी मयंक के पीछे भागी. लेकिन उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच ज़बरदस्त बिडिंग वॉर देखने को मिली. दोनों ही फ्रेंचाइजियां जमकर बोली लगा रही थी. लेकिन अंत में एसआरएच ने बाज़ी मार ली और 8.25 करोड़ की मोटी रकम देकर मयंक अग्रवाल को अपने साथ जोड़ लिया.

मयंक अग्रवाल के पास आईपीएल का अच्छा अनुभव है. उन्होंने 100 से ज़्यादा मुकाबले आईपीएल में खेले हैं. इनका अनुभव आईपीएल 2023 में एसआरएच के लिए कारगर साबित हो सकता है.

अब तक ऐसा रहा है आईपीएल करियर

31 वर्षीय मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने आईपीएल में अब तक कुल 113 मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने 22.6 की औसत से बल्लेबाज़ी करते हुए 2327 रन बनाए हैं. जिसमें उनके बलवे से 1 शतक और 12 अर्धशतक भी देखने को मिले हैं. मयंक पारी का आगाज़ करते हुए काफी घातक साबित हो सकते हैं. वहीं मयंक को आईपीएल में कप्तानी का भी अनुभव है. वह आगामी आईपीएल सीज़न में सनराइज़र्स हैदराबाद का नेतृत्व भी करते हुए नज़र आ सकते हैं.

---Advertisement---