भारतीय महिला टीम ने जीता एशिया कप का ख़िताब तो ट्रोल हुई पुरुष टीम“कुछ तो शर्म करो रोहित-विराट…सीखो इनसे”

महिला एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबले (IND W vs SL W) में भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज रेणुका सिंह (Renuka Singh) की शानदार गेंदबाजी ने भारत को 7वीं बार एशिया कप का विजेता बनाया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 65 रन बनाए. जवाब में भारतीय महिला टीम ने 8 विकेट से मुकाबला जीत लिया. वहीं, भारतीय महिला टीम की जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस पुरुष टीम को ट्रोल कर रहे हैं.

Renuka Singh- मंधाना ने किया कमाल, फैंस ने पुरुष टीम को किया ट्रोल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज रेणुका सिंह ने फाइनल मुकाबले में अपनी घातक गेंदबाजी से फैंस का दिल जीत लिया. रेणुका सिंह ने श्रीलंका टीम के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया.  उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में एक मेडेन ओवर के साथ महज 5 रन खर्च कर 3 विकेट हासिल किये. वहीं, भारत की जीत में स्मृति मंधाना की अर्धशतकीय पारी (51रन) का अहम योगदान रहा.

बता दें कि इस साल खेले गए पुरुष एशिया कप में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को ख़राब प्रदर्शन के कारण सुपर-4 से बाहर होना पड़ा था. वहीं, महिला टीम के एशिया कप जीतने के साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम को ट्रोल कर रहे हैं.

 

 

 

Related posts