IND vs NED:रोहित शर्मा ने LIVE मैच में उतारी अपनी पतलून , कैमरे में कैद हुई शर्मनाक हरकत, वायरल हुआ VIDEO

IND vs NED: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने नीदरलैंड्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ा है, एक लंबे अरसे से बड़ी पारी की खोज कर रहे रोहित के लिए यह एक राहत देने वाली पारी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने अपना पहला ही विकेट केएल राहुल के रूप में तीसरे ही ओवर में सिर्फ 11 रनों के संयुक्त स्कोर पर गंवा दिया था।

जिसके बाद हिटमैन ने विराट कोहली के साथ साझेदारी करते हुए भारत की पारी को संभाला और एक मजबूत स्थिति में लेकर गए। लेकिन इस बीच भारतीय कप्तान (Rohit Sharma) से जुड़ा एक शर्मनाक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपना पजामा उतार कर खड़े हैं।

Rohit Sharma ने मैच के दौरान उतारी अपनी पैन्ट

दरअसल, यह घटना भारतीय टीम की पारी के 10वें ओवर के बाद की है। जब औपचारिक रूप से इनिंग ब्रेक मिलने के बीच रोहित शर्मा अपने साथी विराट कोहली के साथ बातचीत करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान हेडकोच राहुल द्रविड के साथ ही पानी पिलाने के लिए आए युजवेन्द्र चहल भी मौजूद थे। विराट इस समय अपने हाथ हिलाते हुए रोहित को कुछ बताने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान रोहित शर्मा अपनी पतलून नीचे खिसकाते हुए जर्सी को ठीक करते हैं। लेकिन तब ही कैमरा उनकी इन तस्वीरों को कैद कर लेता है जिसमें रोहित के भीतर के कपड़े नजर आ रहे होते हैं। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो –

 

नीदरलैंड्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 179 रन बनाए

इसके साथ ही बात की जाए भारत बनाम नीदरलैंड्स मुकाबले की तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जिसे सही साबित करते हुए पहले उन्होंने ही विपक्षी टीम के गेंदबाजों को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया था। हालांकि भारत को अपना पहला विकेट केएल राहुल के रूप में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से गंवाना पड़ा था। क्योंकि केएल को ऑन फील्ड अंपायर ने LBW आउट करार दिया था। जिस पर रोहित शर्मा ने रिव्यू लेने से मना कर दिया था, ऐसे में जब रीप्ले दिखाया गया तो गेंद स्टंप को मिस कर रही थी। लेकिन तब तक राहुल सिर्फ 9 रनों का योगदान देकर पवेलियन लौट चुके थे।

जिसके बाद पारी को आगे लेकर जाने का जिम्मा रोहित शर्मा और विराट कोहली के कंधों पर आ गया। दोनों ही बल्लेबाजो ने शुरुआत में अपना समय लिया और फिर हाथ खोलते हुए नीदरलैंड्स के गेंदबाजों को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। विराट-रोहित के बीच 73 रनों की साझेदारी हुई, 84 के संयुक्त स्कोर पर भारत को दूसरा झटका हिटमैन के रूप में लगा। लेकिन तब तक वह 39 गेंदों में 53 रन बनाकर अपना कार्य कर चुके थे।

रोहित के आउट होने के बाद क्रीज पर आए सूर्यकुमार यादव ने भी अपने स्वाभाविक अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। विराट-सूर्या की जोड़ी ने अंत के ओवर में विक्राल रूप धारण करते हुए मैदान के चारों ओर शॉट्स लगाए, साथ ही अपनी-अपनी फिफ्टी करते हुए भारत का स्कोर 179 तक पहुंचाया।

Related posts