Sur+Vir= Survir,सुर्या-विराट ने नीदरलैंड के खिलाफ मचाई तबाही, तो फैंस ने तारीफों में बाधें पुल”एक शेर तो दूसरा सवा शेर”

Virat Kohli: भारत और नीदरलैंड्स के बीच आईसीसी T20 विश्वकप 2022 में सुपर 12 का एक रोचक मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 27 अक्टूबर को खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि काफी कारगर भी साबित हुआ .

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में इतने 3 के नुकसान पर स्कोरबोर्ड पर 185 रन लगाए. जिसमें पिछले मैच के हीरो रहे विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने टीम की धीमी शुरुआत के बावजूद भारत को अच्छे टोटल तक पहुंचाया. जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर सरहाना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाई Virat Kohli-SKY की जोड़ी

आपको बता दें कि एक बार फिर भारत के लिए मिडिल ऑर्डर में विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव की जोड़ी ने कोहराम मचाया है. दोनों ही बल्लेबाज़ों ने मिलकर डच टीम के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की है. खासकर पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टीम के हीरो रहे विराट कोहली ने नीदरलैंड्स के खिलाफ भी एक और अर्धशतक जड़ा है.

इतना ही नहीं बल्कि कोहली अंत तक नाबाद भी रहे. कोहली (Virat Kohli) ने 44 गेंदों का सामना कर 140.91 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 62 रन बनाए. जिसमें उनके बल्ले से 3 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले.

वहीं बात करें सूर्य की तो, उन्होंने नाबाद 51 रनों की एक विस्फोटक पारी खेली. जिसमें उन्होंने 204 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की और 7 चौके और 1 छक्का भी जड़ा. वहीं अब विराट-सूर्य की इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी को सोशल मीडिया पर फैंस जमकर सरहा रहे हैं.

यहां देखें फैंस के रिएक्शन: