IND vs NED: पहले आया रोहित-कोहली और सूर्या का तूफ़ान, फिर भारतीय गेंदबाजों ने मचाया ग़दर…नीदरलैंड को 56 रन से रौंद सेमीफाइनल के नजदीक पहुंची टीम इंडिया

भारत और नीदरलैंड (IND vs NED) के बीच टी20 विश्व कप 2022 का 23 वां मुकाबला सिडनी में खेला गया जहाँ

बता दें कि इस मैच (IND vs NED) में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए और नीदरलैंड को जीत के लिए 180 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में नीदरलैंड की टीम

रोहित-कोहली और सूर्या ने जमाया अर्धशतक

भारत और नीदरलैंड (IND vs NED) के मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने शानदार अर्धशतक जमाया। कोहली और सूर्या ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। विराट ने इस मैच में 44 गेंदों में 2 छक्के – 3 चौके की मदद से नाबाद 62 रन बनाए जबकि आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्या ने एक छक्का लगाया और अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 25 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्का की मदद से नाबाद 51 रनों की पारी खेली।

वहीं, इस मैच (IND vs NED) में रोहित शर्मा 39 गेंदों में 4 चौके-3 छक्के की मदद से 53 रन बनाकर आउट हुए जबकि केएल राहुल 9 रन बनाकर आउट हुए। बता दें कि नीदरलैंड की तरफ से फ्रेड क्लासेन और पॉल वैन मीकेरेन को 1-1 विकेट हासिल हुआ।

नीदरलैंड पर भारतीय गेंदबाजों ने बरपाया कहर

180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए नीदरलैंड की टीम जब मैदान पर उतरी तो इस मैच (IND vs NED) में टीम को शुरुआत झटके लगने शुरू हो गए। भारत को पहला ब्रेक थ्रू भुवनेश्वर कुमार ने विक्रम जीत सिंह को 1 रन पर आउट कर दिलाया। इसके बाद मैक्स ओडॉड और बास डी लीड 16-16 रन बनाकर चलते बने। इन दोनों को अक्षर पटेल ने चलता किया। फिर कॉलिन एकरमैन 17 और टॉम कूपर 9 रन बनाकर आउट हुए। इन दोनों का विकेट अश्विन ने लिया।

Related posts