नीदरलैंड को रौंदने के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा,“विराट के साथ मेरी बढ़िया जमती है” कोहली के साथ अपने बॉन्ड को लेकर किया बड़ा खुलासा,

नीदरलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) बल्ले से कमाल के नजर आए। उन्होंने टीम के लिए एक बार फिर ताबड़तोड़ पारी खेली। इसी के साथ उन्होंने विराट कोहली के साथ आतिशी साझेदारी भी निभाई। सूर्या की तूफ़ानी पारी की मदद से भारतीय टीम नीदरलैंड के सामने 180 रन का टारगेट रख पाई। वहीं अपनी शानदार पारी के बाद सूर्यकुमार काफी खुश नजर आए।

Suryakumar Yadav ने आतिशी पारी खेलने के बाद दिया बयान

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने टीम इंडिया के पारी खत्म होने के बाद मैच प्रेज़न्टैशन में बातचीत करते हुए कहा कि विराट और उनके बीच काफी शानदार साझेदारी हुई। साथ ही उन्होंने विश्वकप का हिस्सा बनने को लेकर भी बयान दिया। सूर्या ने कहा,

“विराट के साथ मेरी काफ़ी बढ़िया साझेदारी हुई। इस विश्व कप का हिस्सा बन कर काफ़ी बढ़िया लग रहा है। मेरे बीवी भी यहीं है तो मुझे काफ़ी बढ़िया महसूस हो रहा है। मैं अपने बल्लेबाज़ी का आनंद लेना चाहता हूं। पिच थोड़ी सी धीमी और बल्ले पर गेंद उतने अच्छे से नहीं आ रही है।”

Suryakumar Yadav नीदरलैंड के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन

गौरतलब सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच नीदरलैंड के खिलाफ 48 गेंदों पर 98 रनों की नाबाद साझेदारी हुई। वहीं, अगर सूर्या के व्यक्तिगत स्कोर की बात करे तो उन्होंने 25 गेंदों पर अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 51 रन बनाए। दूसरी ओर विराट कोहली ने एक बार फिर धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए 44 गेंदों पर 62 की तूफ़ानी पारी खेली।

इनके अलावा रोहित शर्मा ने भी कमाल का प्रदर्शन किया और 39 गेंद पर 53 रन बनाए। इन बल्लेबाजों के प्रदर्शन के बदौलत भारतीय टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप हुए और 9 रन खेलकर पवेलियन लौटे। राहुल के अलावा टीम का सभी बल्लेबाज का प्रदर्शन बेहतरीन रहा।

Related posts