हार्दिक पंड्या की पत्नी है बेहद ही खूबसूरत, पहली बार देखते ही प्यार में दीवानी हो गई थीं नताशा

नताशा को भारत के एक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से प्यार हो गया। हार्दिक पांड्या एशिया कप और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में जीत हासिल करने में सफल रहे हैं। तीन साल पहले हार्दिक ने नताशा से शादी की थी।

नताशा को हार्दिक से पहली नजर में प्यार हो गया। उनका प्रदर्शन और सामाजिक जीवन भी उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पांड्या की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है।

हार्दिक पांड्या एशिया कप जैसे टूर्नामेंटों में और हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मैचों में अपने दमदार प्रदर्शन के कारण भारत और विदेशों में बहुत लोकप्रिय खिलाड़ी रहे हैं। तीन साल पहले किसी उनसे प्यार हो गया था।

कुछ लोग हार्दिक की सोशल लाइफ की बात कर रहे हैं तो पांड्या की लव स्टोरी में भी काफी दिलचस्पी है. लेकिन हार्दिक के काम के प्रदर्शन पर विचार करना भी जरूरी है।

नाइट क्लब में हुई पहली मुलाकात

एक नाइट क्लब में, हार्दिक और नताशा एक-दूसरे से मिले और तुरंत ही एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए।

नताशा से पहले पंड्या कई मॉडल और एक्ट्रेस के साथ उनका नाम जुड़ा। वह हर पार्टी में एक नई लड़की के साथ दिखाई देते थे और उनका नाम जोड़ा जाता था। इसी तरह एक नाइट क्लब में उनकी मुलाकात नताशा स्टेनकोविच से हुई। नताशा को तब नहीं पता था कि पांड्या एक क्रिकेटर हैं।

जब हार्दिक उनसे मिले तो वह नहीं जानते थे कि वह कौन हैं। उन्होंने बात करना शुरू किया और डेटिंग खत्म कर दी।

नताशा और पांड्या को एक-दूसरे के आसपास खूब देखा गया, लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे से कुछ नहीं कहा। आखिरकार पांड्या को एहसास हुआ कि वह नताशा से प्यार करते हैं और उन्होंने अपने रिश्तों को आगे बढ़ाने का फैसला किया।

हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया और फिर रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। हालांकि, उसके माता-पिता को नहीं पता था कि उसकी सगाई होने वाली है।