क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: चहल ने गिल और ईशान से करवाया मेढ़क वाला DANCE, ईशान ने गिल तो गिल ने अपने आप मारा थप्पड़,किया ‘रोडीज’ का सीन वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Shubman Gill: टीम इंडिया ने न्यूज़ीलैड के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टी20 फॉर्मेट में भी जीत दर्ज की. 3-0 से क्लीन स्वीप के बाद टी20 में 2-1 से सीरीज जीत के साथ घर में जीत का सिलसिला जारी रहा. भारत के लिए दोनों ही सीरीज में शुभमन गिल (Shubman Gill) के तौर पर एक ऐसा खिलाड़ी देखने को मिला.

उन्होंने इस दौरे पर एक दोहरा शतक और दो शतक जमार कर खुद को भविष्य के स्टार के तौर पर दिखाया है. इस पारी के बाद अब सोशल मीडिया पर गिल की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें उनके होटल रूम में भारतीय टीम के लिए दो खिलाड़ी थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे है.

ईशान ने लगाया थप्पड़, गिल हुए हताश

कीवी टीम की जमकर धुलाई करने के बाद अपने होटल रूम में पहुंचे शुभमन गिल (Shubman Gill) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथी खिलाड़ी ईशान (Ishan Kishan) और चहल उनके साथ रिएलिटी शो रोडीज की नक़ल करते नज़र आ रहे है. इस वीडियो में चहल और ईशान रघु राम की नक़ल उतार रहे है जबकि गिल एक प्रतिभागी बन रहे है.

इस वीडियो में पहले तो ईशान किसन पैशन और इंटेंसिटी दिखाने के लिए गिल को सुना रहे है. इसके बाद गिल (Shubman Gill) भी रोते हुए कह रहे है की उनके पास है पैशन वो इंटेंसिटी जरुर दिखायेंगे. इसके बाद ईशान मेढ़क की तरह उछल कर जूतों से साथ बेड पर चढ़ जाते है और फिल गिल को थप्पड़ लगाने के लिए कहते है. इस वीडियो में ईशान गिल को थप्पड़ लगाते हुए भी नज़र आ रहे है.

वायरल वीडियो

Shubman Gill बने तीनो फॉर्मेट में शतक लगाने वाले खिलाड़ी

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल में शतक लगाते ही गिल (Shubman Gill) तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले बल्लेबाज़ों में शुमार हो गए. गिल ने महज़ 23 साल और 146 दिन की उम्र में यह कारनामा कर दिया है. गिल तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पांचवें भारतीय खिलाड़ी बने. वहीं दुनिया में वो ऐसा करने वाले 22वें बल्लेबाज़ बन गए हैं.

गिल (Shubman Gill) ने कीवी टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में एक शतक और एक दोहरा शतक लगाकर एक सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था. गिल टी20 फॉर्मेट में भी शतक लगाकर कर भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी पारी खेलने वाली खिलाड़ी बन गये है.

---Advertisement---