Join Now

बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से मीरपुर में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन के बावजूद बलि का बकरा बन सकता है. पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की जीत में बड़ा रोल निभाने वाला ये खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकता है. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 22 दिसंबर से मीरपुर में खेला जाएगा

बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 188 रनों से जीतकर टीम इंडिया दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है. ऐसे में वह दूसरा टेस्ट मैच भी जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेशी टीम का 2-0 से सूपड़ा साफ करना चाहेगी. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 110 रनों की बेहतरीन पारी खेलने के बावजूद ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल दूसरे टेस्ट मैच में बलि का बकरा बन सकते हैं.

दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान देते हुए कहा, ‘बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शुभमन गिल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना होगा, क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे और उपकप्तान होने के नाते केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप नहीं किया जा सकता है. केएल राहुल भारतीय टेस्ट टीम में रेगुलर ओपनर भी हैं.’ शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 152 गेंदों में 110 रन बनाए थे, जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल रहे थे.