क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

मावी और उमरान की घातक गेदबाजी ने श्रीलंका के जबड़े से छीनी जीत, भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए हार्दिक पंड्या, फैंस ने जमकर की तारीफ

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Shivam Mavi : भारत और श्रीलंका के खिलाफ़ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला टी20 मुकाबला मुंबई के वानखेडे  में खेला गया। श्रीलंका भारत के के बीच हुए पिछले तीन टी20 मुकाबले श्रीलंका ने अपने नाम किए थे। टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या संभाल रहे थे, वही श्रीलंका की कमान दसुन शनाका के हाथों में थी। टॉस जीतकर श्रीलंका ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया जो कि सही भी साबित हुआ।

शानदार शुरुआत के बाद शुरुआती तीन विकेट गुच्छे में गिर गए। हार्दिक पंड्या, दीपक हूडा और अक्षर पटेल की शानदार पारियों कि बदौलत भारत ने 162 रन बनाए। श्रीलंका को जीत के लिए 163 रन का लक्ष्य दिया। भारत ने आखिर में 2 रन से जीत दर्ज की। सोशल मीडिया पर फैंस ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी की भी तारीफ की।

Shivam Mavi का यादगार डेब्यू , फैंस ने तारीफ में पुल बांध दिए

23 साल के तेज गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) के लिए उनका अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू यादगार रहा। शिवम ने शानदार गेंदबजी करते हुए 4 ओवरों में 5.50 की शानदार ईकानमी से गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। अपनी शानदार गेंदबाजी से उन्होंने 2 रन से भारत को न सिर्फ मैच जितया बल्कि इसके साथ वो डेब्यू में मैन ऑफ द मैच हासिल करने वाले खिलाड़ियों की ऐलीट लिस्ट का हिस्सा भी बन गए। शिवम मावी (Shivam Mavi) की धारधार गेंदबाजी  देख के फैंस ने सोशल मीडिया पर तारीफ़ों कि झड़ी लगा दी है।

देखें ट्वीट्स :

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

---Advertisement---