क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:सुर्या और हार्दिक ने अक्षर को दौड़ कर लगाया गले, तो एक दूसरे पर कूदे संजू-ईशान, श्रीलंका को हराकर टीम इंडिया ने मनाया अनोखा जश्न, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Team India: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I श्रृंखला का पहला मुकाबला आज यानी 3 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारत ने एक हाई वोल्टेज मुकाबले में आखिरी वक्त पर 2 रनों से बाज़ी मार ली. वहीं इस मैच में डेब्यू कर रहे युवा तेज़ तर्रार गेंदबाज़ शिवम मावी ने अपनी ज़बरदस्त गेंदबाज़ी से कोहराम मचा दिया. जिसके बाद मैदान पर ही भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार अंदाज़ में जीत का जश्न बनाना शुरू कर दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है.

Team India ने गज़ब अंदाज़ में मनाया जीत का जश्न

आपको बता दें कि श्रीलंका को आखिरी ओवर में 13 रनों की दरकार थी. जो भारत की तरफ से स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल डाल रहे थे. अक्षर बड़ी समझबूझ से गेंदबाज़ी की और भारत (Team India) को आखिरी वक्त पर 2 रनों से मैच जिता दिया. जिसके बाद टीम इंडिया ने बीच मैदान पर इस जीत का ज़बतरदास्त अंदाज़ में जश्न बनाया.


सूर्यकुमार यादव ने मैच जीतने के बाद अक्षर को गले लगा लिया. वहीं उसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ-साथ अन्य खिलाड़ी भी वहां आ गए और सबने साथ मिलकर इस खास जीत का जश्न मनाया. इसके अलावा मैच गंवाने के बाद श्रीलंका के दिलशान मधुशंका काफी ज़्यादा गुस्से में नज़र आए. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जिसके चलते भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन बोर्ड पर लगाए थे. जिसमें दीपक हुड्डा, हार्दिक पंड्या और अक्षर पटेल ने अच्छी बल्लेबाज़ी कर अहम योगदान दिया.

वहीं दूसरी पारी में भारत (Team India) के लिए T20 में डेब्यू कर रहे तेज़ गेंदबाज़ शिवम मावी ने 4 विकेट लेकर तहलका मचाया. इसके साथ हर्षल पटेल और अक्षर पटेल ने भी 2-2 विकेट अपने नाम किए. बहरहाल, श्रीलंका आखिरी ओवर में 2 रनों से मैच हार गई.

---Advertisement---