टी20 वर्ल्ड कप 2022 सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद PAK PM के 152/0 vs 170/0 ट्वीट पर बाबर आजम ने तोड़ी चुप्पी

 

Babar Azam

टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथो जो सेमीफाइनल में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, उस पर अब पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने एक बहुत बड़ी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भारत की हार के बाद एक ऐसा ट्वीट किया जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना की गई.

इस वायरल मुद्दे को लेकर जब बाबर आजम (Babar Azam) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मुद्दे पर सवाल किया गया, तो उन्होंने इसका एक बेहद ही सटीक अंदाज में जवाब दिया.

पाकिस्तानी पीएम ने किया ट्वीट

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भारत की हार के बाद ट्वीट किया और बताया कि भारत को पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

उस वक्त पाकिस्तान टीम का स्कोर 152/0 था और इंग्लैंड का स्कोर इस सेमीफाइनल में 170/0 था, जिसके बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया और उनकी खूब आलोचना भी की गई.

बाबर आजम ने दिया शानदार जवाब

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का ट्वीट के बाद इस बारे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) से बातचीत की गई, तो उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर कोई दबाव नहीं है, लेकिन मैं माफी चाहूंगा, क्योंकि मुझे इस ट्वीट के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन हां, यह बात जरूरी है कि हम विरोधी टीम के खिलाफ अपना बेस्ट करने की कोशिश करेंगे.

आपको बता दें कि 13 नवंबर को बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है जिसके लिए बाबर आजम पूरी तरह से तैयार है.

 

रोचक होगा फाइनल मुकाबला

टी-20 वर्ल्ड कप में देखा जाए तो पाकिस्तान के लिए परिस्थितियां हमेशा उतार-चढ़ाव वाली रही है. इसके बावजूद भी इस टीम ने शानदार तरीके से सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई और न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल का टिकट कटवाया.

वहीं उधर इंग्लैंड की टीम ने 10 विकेट से भारत को हराते हुए फाइनल में जगह बना ली है. यह देखना दिलचस्प होगा कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 13 नवंबर को कौन खिताब जीत पाता है ,क्योंकि दोनों टीमों के बीच मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने वाला है, जिसके बारे में बाबर आजम (Babar Azam) ने साफ कहा कि हम केवल अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे.

 

Related posts