“आर्चर को लिविंगस्टन ने बनाया बाउचर” 6,6,6… लियम लिविंगस्टन ने खड़े-खड़े लगा दी छक्कों की हैट्रिक, तो उनकी गर्लफ्रेंड के रिएक्शन ने लूटी महफ़िल

लियम लिविंगस्टन: आईपीएल का 2023 का 46 वां मुकाबला मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PKBS vs MI) के बीच खेला जा गया. इस मुकाबले में पंजाब को टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आना पड़ा. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करके हुए 3 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए. जिसमें जितश शर्मा और लियम लिविंगस्टन ने अहम भूमिका निभाई. इस मैच में लैम लिविंगस्टन (Liam Livingstone) ने धुआंधार बल्लेबााजी करते हुए तेज गेंदबाद जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के ओवर में छक्कों की हेट्रिक लगा दी. जिसका वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लियम लिविंगस्टन ने आर्चर के ओवर में लगाई छक्कों की हैट्रिक


पंजाब के लिए लियम लिविंगस्टन ने 82 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली उनकी इस पारी में 7 चौके और 4 छक्के देखने को मिले. पंजाब की पारी के दौरान 19वें ओवरलिविंगस्टन और जोफ्रा के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली19वें ओवर में लिविंगस्टन ने जोफ्रा की शुरुआती 3 गेंदों पर तीन गगनचुंबी छक्के जड़े.

जिसकी वजह से मुंबई के लिए जोफ्रा ऑर्चर सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए. उनके 4 ओवरों में पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने 56 रन बटोरे. इसमें से 27 रन उनके आखिरी ओवर में बने थे. उनके द्वारा इस तरह की बल्लेबाजी देख स्टैंडस में बैठी गर्लफ्रेंड भी खुशी के मारे झूम उठी. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

खुशी से झूम उठी लिविंगस्टन की ग्रर्लफ्रेंड

19वें ओवर की पहली गेंद पर छक्का: आर्चर ने लिविंगस्टन  बैकऑफ द लेंथ स्लोअर गेंद की, जिसे लिविंगस्टन ने पढ़ लिया और डीप मिडविकेट के ऊपर से पुल करते हुए 91 मीटर का लंबा छक्का जड़ दिया

19वें ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का:  लिविंगस्टन इस बार सीधा साइड स्क्रीन पर खेला. लिविंगस्टन ने ऑफ स्टंप के बाहर फुलर गेंद थी जिसे अगला पैर बाहर निकालकर सीधा 6 रनों के लिए स्टैंड में भेज दिया.

19वें ओवर की तीसरा गेंद पर छक्का: लगातार दो छक्के जड़ने के बाद फैंस लिविंगस्टन से तीसरे छक्के की उम्मीद कर बैठे लेकिन उन्होंने फैंस का दिल नहीं तोड़ा. उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद पर मिडविकेट के ऊपर तीसरा छक्का जड़ दिया. उसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड का रिएक्शन भी वायरल हो गया.