VIDEO: रसल की गेंद पर OUT हुए राहुल त्रिपाठी, तो काव्या मारन ने अपने ही खिलाड़ी के साथ की अश्लील हरकते वायरल हुआ वीडियो

 

काव्या मारन: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज एक शानदार मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने कड़ा मुकाबला खेल रही है. कोलकाता के 171 रनों के लक्ष्य के सामने हैदराबाद की टीम भी लडखडाती नजर आई. टीम के नंबर तीन बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी आज अहम मौके पर अपनी जिद के चलते पवेलियन लौट गये. राहुल को आउट करने के बाद रसेल और मालकिन काव्या मारन का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है.

 

राहुल हुए आउट हो रोने लगी काव्या मारन, फिर किए गंदे इशारे

कोलकाता के दिए लक्ष्य के सामने हैदराबाद की टीम की शुरुआत भी खराब रही. मयंक अग्रवाल काफी जल्द आउट होकर पवेलियन लौट गये. इसके बाद नंबर तीन पर राहुल त्रिपाही ने ताबड़तोड़ शुरुआत की. इसके बाद कप्तान नितीश रांणा ने आंद्रे रसेल को गेंदबाज़ी की जिम्मेदारी दी और एक बार फिर रसेल ने त्रिपाठी को पवेलियन की राह दिखा कर उनकी मालकिन काव्या को रोने पर मजबूर कर दिया.

 

दरअसल राहुल और रसेल के बीच हमेशा ही मुकाबला देखने को मिला है और इसी वजह से आज त्रिपाठी ने रसेल को आते ही बाउंड्री के पार पहुँचाया शुरू कर दिया. एक चौका, छक्का और फिर चौके के बाद उम्मीद थी की वो बड़ा शॉट नहीं खेलंगे लेकिन राहुल ने अपनी जिद में एक और बड़ा शॉट खेला जिसकी वजह से उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा. इसके बाद काव्या मारन का गन्दा रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

वायरल वीडियो