टीम इंडिया की हार के बाद भारतीय फैंस ने पाक टीम के लिए जमकर मजे“सॉरी भाई हम तुम्हारी इज्जत नहीं बचा पाए”

Team India: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 के सुपर 12 स्टेज का एक रोमांचक मुकाबaला पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में खेला गया. जिसमें अफ्रीका ने आखिरी ओवर में 5 विकेट से भारत को हरा दिया. जिसके चलते अब साउथ अफ्रीका ग्रुप 2 में 5 अंक के साथ शीर्ष पर आ गई है.

भारतीय टीम ने साधारण बल्लेबाज़ी करने के बाद गेंदबाज़ी में पूरी जान फूंक दी. लेकिन खराब फील्डिंग की वजह से भारत ने बहुत मौके गंवाए. जिसका खामियाज़ा उन्हें हार से चुकाना पड़ा. वहीं अब साउथ अफ्रीका से मिली इस करारी हार के बाद फैंस टीम इंडिया(Team India) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और साथ ही पाकिस्तान को लेकर भी मीम्स शेयर कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई Team India

आपको बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था. ऐसे में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका को 134 रनों का लक्ष्य दिया.

जोकि मैच जीतने के लिए काफी नहीं था. भले ही दक्षिण अफ्रीका ने शुरुआती लम्हों में ज़रूर कुछ विकेट खोए. लेकिन डेविड मिलर और ईडन मारक्रम की साझेदारी टीम इंडिया से मैच को कोंसो दूर ले गए. दोनों ही खिलाड़ियों ने शानदार अर्धशतक भी जड़ा. ऐसे में आखिरी ओवर में मिलर ने टीम के लिए विनिंग रंस लगाए और 5 विकेट से मैच जीत लिया. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर फैंस पूरी टीम इंडिया को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस के रिएक्शन:

 

 

 

Related posts