वर्ल्ड कप हारने के बाद रिक्शा चलाने लगे हार्दिक पांड्या, विलियम्सम से लिया इतना रूपया किराया – वीडियो

India vs New Zealand T20 series : हाल ही में होने वाले भारत और न्यूजीलैंड के T20 सीरीज जो कि 18 नवंबर से शुरू होगा । विश्व कप में भारत सेमीफाइनल इंग्लैंड से हारने के बाद भारत अपनी पहली सीरीज खेलेगा वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अपना सेमीफाइनल हारे थे। इसी बीच हार्दिक पांड्या और विलियमसन वेलिंगटन के जगह पर खूब मजे किए ।

T20 सीरीज में हार्दिक पांड्या को मिली कप्तानी की जिम्मेदारी।

भारत के कप्तान रोहित शर्मा इस साल उनका अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा इसीलिए भारत में ऑलराउंएंड हार्दिक पांड्या को कप्तानी का जिम्मेदारी दिया गया है वहीं राहुल द्रविड़ को हटाकर वीवीएस लक्ष्मण को भारतीय सीरीज का कोच बना दिया गया है। अब भारतीय दर्शकों को हार्दिक पांड्या से यही उम्मीद रहेगी कि भारत को जीत दिलाई।

वेलिंगटन में क्रोकोडाइल बाइक चलाते हुए चर्चा में आए विलियमसन और पांड्या।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)


न्यूजीलैंड और भारत के बीच t20 शुरू होने के कुछ ही दिन बचे हैं जिसमें कप्तान हार्दिक पांड्या और कप्तान केन विलियमसन क्रोकोडाइल बाइक चलाते हुए खूब मस्ती करते हुए नजर आए।क्रोकोडाइल बाई की एक अलग तरीके का रिक्शा है जिसमें दोनों को पेडल मारने होते हैं। ये वीडियो ब्लैक कैप्स द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है जिसमें दोनों कप्तान अपनी टीम की जर्सी पहने हुए हैं।

18 तारीख से होगा T20 का आगाज 

2022 विश्व कप में दोनों टीमें सेमीफाइनल खेल चुकी है और इसी बीच 18 नवंबर से आमने सामने होगी यह दोनों टीमें । तुम आपको यह बता दे कि पहला मैच शुक्रवार को वेलिंगटन के स्काई स्टेडियम में खेला जाएगा। और दूसरा T20 मैच मैंगनोई में 20 नवंबर रविवार को खेला जाएगा । और तीसरा मैच 22 नवंबर को नेपियर के मैक्लीन पार्क में खेला जाएगा।

Related posts