वीडियो: न्यूजीलैंड दौरे से पहले भारतीय टीम को लगा करारा झटका, 25 साल के युवा खिलाड़ी की अचानक बिगड़ी तबीयत और ले जाना पड़ा अस्पताल

T20 वर्ल्ड कप खत्म हो चुका है और इंग्लैंड की टीम ने इस बार खिताब अपने नाम किया. भारतीय टीम एक बार फिर से चैंपियन बनने से चूक गई. हालांकि T20 वर्ल्ड कप खत्म होते ही भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा. 25 साल के युवा खिलाड़ी को अचानक से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. ये युवा खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए आगे चलकर बड़ा स्टार बन सकता है. लेकिन चोटिल होने की वजह से इसका करियर खतरे में पड़ सकता है.

कौन है वो खिलाड़ी

वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सरफराज खान है. सरफराज खान भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए पिछले 3 साल से कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इस समय वह विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं. लेकिन उनके साथ एक बड़ी दुर्घटना हो गई. सरफराज को पेट में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. ऐसे में अब वो आगे आने वाले कुछ मैचों में शायद नहीं खेल पाएंगे.

साथी खिलाड़ी कर रहे दुआ

सरफराज खान जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं, इसके लिए साथी खिलाड़ी उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. खिलाड़ी चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर फिर से अपनी टीम में वापसी करें. वैसे मुंबई की टीम का अगले मैच में महाराष्ट्र से सामना होना है. टीम मैनेजमेंट ने भी सरफराज के जल्द ठीक होने की कामना की.

टीम मैनेजमेंट से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि सरफराज के फिट होने की उम्मीद है. उन्हें एक रात अस्पताल में रोका गया है और हम गुरुवार के मैच में उनके खेलने को लेकर आश्वस्त हैं. बता दें कि सरफराज खान भारतीय टेस्ट टीम के भविष्य के बड़े स्टार बन सकते हैं. उन्होंने इस साल ईरानी ट्रॉफी में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था और भारतीय चयनकर्ताओं ने भी उनकी उस समय जमकर तारीफ की थी. ऐसे में जल्द ही आप उन्हें भारतीय टीम की जर्सी में खेलते हुए पा सकते हैं.

Related posts