क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

बॉलीवुड छोड़ अब क्रिकेट में कदम रख रही है जाह्नवी कपूर लगा रही है लम्बे लम्बे छक्के वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। जब भी किसी स्टेडियम में क्रिकेट मैच होता है तो लाखों की सांख्य में भीड जमा हो जाती है। क्रिकेट के दीवाने खास कर इंडिया में बहुत ज्यादा है। यहाँ के क्रिकेट प्रशंसक क्रिकेट खेल को और खेलने वाले खिलाड़ी को काफ़ी पसंद करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ऐसा लगता है, कि बॉलीवुड में भी क्रिकेट के चाहने वाले बहुत हैं। दरअसल यह वीडियो जाह्नवी कपूर का है जिसमे वह क्रिकेट खेलती नज़र आ रही हैं।

 जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलते हुए आई नजर

जाह्नवी कपूर जो की एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, लोग उनके अभिनय और सुंदरता के कफी दीवाने हैं,उन्हो ने अभी तक काफ़ी लाजवाब फ़िल्में दी हैं बॉलीवुड की तरफ़ से।वह अपने फिटनेस को लेकर काफ़ी गंभीर रहती है, इस वजह से वह कभी-कभी स्पोर्ट्स भी खेलती है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हम सब देख सकते हैं की, बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर क्रिकेट सूट पहनकर क्रिकेट प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है।

वह काफी शानदार क्रिकेट स्टांस में खड़ी होकर बल्लेबाजी करती हुई दिख रही है। पहले तो वह वार्म-अप करते हुए नज़र आई और फिर क्रीज पर जाकर बैटिंग करने के लिए खड़ी हो गई।

इस वीडियो में अनहोन बैट को काफ़ी प्रोफेशनल तारिके से पकड़ कर रखा है। इस वीडियो को हाल ही में कॉफी तेजी से लोग सोशल मीडिया पर पसंद कर रहे हैं।

---Advertisement---