क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

मैच के दौरान नन्हे बच्चे को बचाने के लिए रोवमैन पॉवेल ने लगा दी अपनी जान, देखें उसके बाद क्या हुआ

By admin

Updated on:

---Advertisement---

वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मैच काफी रोमांचक रहा है। इस मैच में दो शतक लगे हैं, पहला जॉनसन ने 46 गेंदों में 158 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका के लिए क्विंटन डिकॉक ने अभी-अभी शतक लगाया है। इसी बीच किसी और ने अपने देश के लिए शतक जड़ा और फैंस उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. कप्तान रोमन पॉवेल के शतक के लिए खूब वाहवाही बटोरी।

रोवमैन पॉवेल अपने अद्भुत क्षेत्ररक्षण कौशल के कारण प्रशंसकों के बीच पसंदीदा खिलाड़ी रहे हैं। खेल के बल्लेबाजी हिस्से के दौरान, क्विंटन डी कॉक ने एक गेंद को लॉन्ग ऑफ की ओर मारा। गेंद को बाड़ के ऊपर से जाने से रोकने के लिए पावेल जितनी तेजी से भाग सकते थे दौड़े।

रोवमैन पॉवेल गेंद की ओर दौड़ रहे थे, लेकिन एक छोटा बच्चा उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा था। अचानक, बहुत सारे पागल लोग उनके पास से भागे, और अगर पॉवेल ने गेंद को हथियाने की कोशिश की, तो बच्चे को चोट लग सकती है। इसलिए रोवमैन ने अपनी दिशा बदली और गेंद को छोड़ दिया।

बाबू खेल में घायल हो गया था, और खेल के रुकने से उसके लिए चोट की गंभीरता का आकलन करना मुश्किल हो गया था। लेकिन उसके साथ जो हुआ उसे देखने के बाद, वह जान गया कि उसे बाबू की देखभाल करने की आवश्यकता है और ऐसा करने के लिए उसने खेल रोक दिया। इस घटना ने जो ध्यान खींचा है, वह बाबू की चापलूसी कर रहा है और इस समय घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

---Advertisement---