क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: सिराज के विकेट पर द्रविड़ खुशी से उछल पड़े, तो रोहित-विराट समेत पूरी टीम ने मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। गुरुवार को पहले मैच के पहले दिन का खेल खेला गया। जहां कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने उनके इस फैसले को गलत साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दूसरे ओवर में ही मेहमान टीम को पहला झटके दे दिया। उनके इस विकेट पर पूरी टीम इंडिया ही नहीं बल्कि राहुल द्रविड़ का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलाे। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs AUS: उस्मान का विकेट गिरने पर Team India ने दिया ऐसा रिएक्शन

गेंदबाजी के साथ मैच की शुरुआत करते हुए भारतीय टीम का प्रदर्शन कमाल का रहा। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया टीम पर कहर बनकर टूटे। उन्होंने दूसरे ओवर में ही मेहमान टीम का एक विकेट गिरा दिया। कंगारू टीम की पहली पारी के दूसरे ओवर में गेंदबाजी के लिए सिराज आए।ओवर की पहली गेंद उन्होंने उस्मान ख्वाजा को डाली। उन्होंने लेग स्टंपस पर इनसविंग गेंद फेंकी, जिसपर बल्लेबाज ने फ्लिक किया और गेंद टप्पा खाकर बल्लेबाज के पैड्स पर लग गई। ऐसे में गेंदबाज ने एलबीडब्ल्यू की अपील की और रोहित ने रिव्यू लिया।

https://twitter.com/ManviNautiyal/status/1623538930066018305?s=20&t=p3VqFrU9MOLlL-B1tPnoeA

 

रिव्यू ने किया Usman Khawaja के विकेट का निर्णय

दरअसल, जब टीम इंडिया द्वारा एलबीडब्ल्यू की अपील की गई तो अंपायर ने नकार दिया। लिहाजा रोहित ने रिव्यू लेने का फैसला किया। इसके बाद जब थर्ड अंपायर ने रीप्ले में देखा तो  उन्होंने बताया कि गेंद सीधा जाकर लेग स्टंपस पर लगी है। नतीजन उस्मान को एलबीडब्ल्यू करार दिया गया।

वह अपनी इस पारी के दौरान महज एक ही रन बना सके। जैसे ही ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज का विकेट गिरा तो भारतीय टीम खुशी से झूमती हुई नजर आई। वहीं, डग आउट में मौजूद कोच राहुल द्रविड़ अलग ही जोश में दिखाई दिए। उन्होंने इस दौरान खास अंदाज में चीखते-चिल्लाते हुए इस विकेट का जश्न मनाया। टीम इंडिया के इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

---Advertisement---