क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

Ashwin रहते हैं Chennai के इस आलीशान घर में, ऐसा है अश्विन का आशियाना

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन चेन्नई में अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रहते हैं. आर अश्विन का यह घर बहुत ही आलीशान और खूबसूरत है. तमिलनाडु के इस क्रिकेटर के घर का हर एक हिस्सा बहुत ही खूबसूरती से डिजाइन किया गया है. चाहे लिविंग रूम हो या उनकी पत्नी प्रीती अश्विन का होम ऑफिस हर जगह क्लासिक टच साफ दिखता है.

 

अश्विन और उनकी पत्नी प्रीति चेन्नई में रहते हैं. उनके आलीशान घर का इंटीरियर बहुत ही खास है. जैसी बांडिंग दोनों के बीच दिखती है, वैसा ही उनका घर दोनों के टेस्ट से बना लगता है

अश्विन को अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है. वे फैमिली टाइम को स्पेशल बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

अश्विन का लिविंग रूम घर का सबसे खूबसूरत कोना है. फ्लोर बेस शैंडिलेयर्स से लेकर, बड़ी पेंटिंग्स तक यहां एंटीक और मॉर्डन टच साथ में देखने को मिलता है.

 

प्रीति को अपना बेडरूम बहुत पसंद है जो उन्होंने खास अपने हिसाब से तैयार करवाया है. इसे देखकर प्रीति के मिजाज को समझा जा सकता है.

अश्विन की दो बेटियां हैं जो अभी से क्रिकेट में बहुत इंट्रेस्ट लेती हैं. पापा को फील्ड पर देखने का कोई मौका ये दोनों मिस नहीं करती.

 

अश्विन कहते हैं कि उनकी दोनों बेटियों को एक ही समय पर खुश रखना आसान नहीं लेकिन ये स्पिनर बच्चों से लेकर बीवी तक, सबको बहुत प्यार से संभालता है.

 

अश्विन की पत्नी प्रीति सही मायने में उनकी बेटर हाफ हैं. घर से लेकर अपने रिश्ते तक उन्होंने सब कुछ बहुत खूबसूरती से सजाया है.

 

अश्विन ने घर को सजाने की जिम्मेदारी पत्नी प्रीति को दी जिसे उन्होंने बखूबी अंजाम दिया.

 

प्रीति ने घर में एक ऑफिस भी बनाया है जहां से वे अपना काम देखती हैं. यह ऑफिस भी बहुत ही खूबसूरत है जहां से वे काम और परिवार दोनों को संभालती हैं.

---Advertisement---