क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: वॉर्नर ने इशांत को दी झप्पी, तो पोंटिंग ने इशांत को लगाया गले,दिल्ली की जीत का सेलिब्रेशन हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

आईपीएल के 44वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस (GT vs DC) को लो स्कोरिंग मुकाबले में 5 रन से हरा दिया. इस जीत के साथ ही दिल्ली पॉइंट्स टेबल में अभी भी 10वें पायदान पर है. अबतक खेले कुल नौ मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ दिल्ली की यह तीसरी जीत है. वहीं, गुजरात के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी के कारण दिल्ली की जीत ने कप्तान डेविड वॉर्नर और पूरी टीम मैनेजमेंट को खुश कर दिया है.

 

GT vs DC: दिल्ली की जीत में चमके इशांत शर्मा

दरअसल, गुजरात के घर यानी अहमदाबाद में दिल्ली (GT vs DC) ने होम टीम को हराकर अपना बदला पूरा कर लिया है. इससे पहले जब दोनों टीमें आमने-सामने थी तब गुजरात ने दिल्ली को उसी के घर में करारी शिकस्त दी थी. लेकिन बीते मंगलवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने 20वें ओवर में गुजरात के फिनिशर राहुल तेवतिया को आउट कर हारे (GT vs DC) हुए मुकाबले में जीत दिलाई. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 23 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किये.

वॉर्नर ने इशांत को दी झप्पी, पोंटिंग के गले से जा लिपटे सरफ़राज़

वहीं, आखिरी ओवर में दिल्ली की जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने इशांत शर्मा को अपनी गोद में उठा लिया. जीत का जश्न मनाने के चक्कर में वॉर्नर ने तेज गेंदबाज को एक झप्पी भी दे डाली. वहीं, टीम की जीत से डगआउट में कोच रिकी पोंटिंग भी काफी खुश नजर आये. उन्होंने तो सरफ़राज़ खान को अपने गले से लगा जीत की बधाई दी. इस हार्दिक का चेहरा उतरा हुआ दिखा. हार के बाद गुजरात के कप्तान का उतरा चहेरा भी कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहाँ देखें वीडियो

---Advertisement---