क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

सूर्यकुमार-ईशान की तूफानी पारी, मुंबई ने बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए दर्ज की बड़ी जीत

By admin

Published on:

---Advertisement---

मुंबई इंडियंस (एमआई) ने आईपीएल 2023 के 46वें मैच में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) को 6 विकेट से शिकस्त दी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 215 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में मुंबई ने 18.5 ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

पंजाब ने मोहाली के मैदान पर खेले गए मैच में 215 रन का लक्ष्य रखा, जिसे मुंबई ने 18.5 ओवर में हासिल कर लिया। मुंबई ने इस जीत के साथ मौजूदा सीजन में पंजाब के हाथों मिली हार का बदला ले लिया। एमआई के लिए ईशान किशन (75) और सूर्यकुमार यादव (66) ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। मुंबई की 9 मैचों में यह पांचवीं जीत है। वहीं, पंजाब को छठी हार का मुंह देखना पड़ा।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की ओर से इशान किशन ने 41 गेंदों में 75 और सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंदों में 66 रनों की पारी खेल मुंबई को जीत दिलाई।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 215 रनों का लक्ष्य रखा है। पंजाब की ओर से लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 82 और जितेश शर्मा ने 27 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 49 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान शिखर धवन ने 20 गेंदों में 30 और मैथ्यू शॉर्ट ने 26 गेंदों में 27 रनों की पारी खेली। प्रभसिमरन सिंह मात्र 9 रन बनाकर प्वेलियन लौटे। मुंबई की ओर से पीयूष चावला ने सर्वश्रेष्ठ 2 विकेट चटकाए, जबकि अरशद खान ने 1 विकेट हासिल की।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), इशान किशन (w), कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, अरशद खान

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (c), मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (w), सैम कुरेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

---Advertisement---