क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

Video: सूर्या का सुपरमैन कैच, हवा में उड़कर यू पकड़ा कैच, नहीं हुआ बल्लेबाज को यकीन

By admin

Published on:

---Advertisement---

भारत की टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल ने 63 गेंदों में नाबाद 126 रन बनाकर अपनी टीम को टी20 सीरीज का आखिरी मैच जिताने में मदद की. गिल ने 12 चौके और 7 छक्के लगाए, जिससे भारत मैच जीतने में सफल रहा।

मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं भारतीय गेंदबाजों ने कीवी बल्लेबाजों को खेल में वापसी का मौका नहीं दिया. इससे न्यूजीलैंड की टीम ने पहले दो ओवर में तीन विकेट गंवा दिए। मैच का पहला ओवर कप्तान हार्दिक पांड्या ने फेंका।

फिन एलन ने अपने पहले ही ओवर में हार्दिक पांड्या को अपना शिकार बना लिया. हालांकि, अगर सूर्यकुमार यादव ने फिन एलेन का असंभव सा कैच नहीं लिया होता तो हार्दिक पांड्या को यह विकेट नहीं मिलता।

फिन एलेन गेंद को बाउंड्री के ऊपर से मारना चाहते थे, लेकिन यह उनके बल्ले का किनारा लेकर स्लिप की ओर चली गई। पांड्या पहले ओवर की पांचवीं गेंद को ऑफ स्टंप से दूर रखने में सफल रहे, जिससे फिन एलेन गेंद को फेंस के ऊपर से मारने से बच गए।

गेंद जैसे ही उसकी तरफ आई सूर्यकुमार यादव ने उसे लपकने के लिए छलांग लगा दी. वह हवा में बहुत ऊपर था, और यह एक बहुत ही खतरनाक कैच था, लेकिन वह इसे आसानी से पकड़ने में सफल रहा।

इस कैच का वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

---Advertisement---