क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

“उपकप्तान बनते ही सुर्या का बल्ला हो गया नल्ला”, श्रीलंका के खिलाफ ऊट-पटांग शॉट खेलकर OUT हुए सूर्यकुमार यादव, फैंस ने लगा डाली क्लास

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Suryakumar Yadav: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I श्रृंखला का पहला मुकाबला आज यानी 3 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसका टॉस मेहमान टीम श्रीलंका के हित में रहा. दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि अब तक काफी असरदार भी साबित हुआ है. टीम इंडिया ने 50 रन से पहले-पहले ही अपने 2 विकेट गंवा दिए हैं. खासकर विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी पूरी तरह से फ्लॉप रहे. जिसके चलते अब फैंस उनको ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए Suryakumar Yadav

आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ T20I में भारत के लिए अपना डेब्यू कर रहे स्टार सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल पहले 7 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं उसके बाद विराट कोहली की गैरमौजूदगी में तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने उतरे उप कप्तान सुरकयकुमार यादव भी बल्ले से कुछ योगदान नहीं दे पाए. सूर्य भी 7 रन बनाकर एक गैरज़िम्मेदाराना शॉट खेलकर वापसी पवेलियन लौट गए.

SKY से टीम और उनके फैंस को एक बड़ी पारी की उम्मीद थी. लेकिन उन्होंने सबके अरमानों पर पानी फेर दिया. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर यादव फैंस का निशाना बने हुए हैं. फैंस सूर्य को उनके खराब प्रदर्शन के लिए अब जमकर ट्रोल करने के साथ-साथ उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. तो आइये ऐसे में नज़र डालते हैं एक बार फैंस के रिएक्शंस पर.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

 

 

 

 

 

---Advertisement---