क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:“बेटा सुधर जाओ नही तो सुधार दिये जाओगे”, सरफराज अहमद के OUT को लेकर पाकिस्तान वालो ने किया बवाल, न्यूज़ीलैंड पर लगाया बेईमानी का आरोप वायरल हुआ विडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

पाकिस्तान और न्यूजीलैंज के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कराची में खेला जा रही है. कीवी टीम ने पहली पारी में 10 विकेट नुकसान पर 449 रन बनाए. जबकि पाक टीम ने पहली पारी में तीसरे दिन का खेल खत्म होन से पहले 7 विकेट के नुकसान पर 393 रन बना लिए हैं. वहीं खेल के तीसरे दिन विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज (Sarfaraz Ahmed) के स्टम्पिंग आउट होने पर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है.

Sarfaraz Ahmed के आउट होने पर कटा बबाल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज (Sarfaraz Ahmed)  ने काफी लंबे समय टीम में वापसी की है. वह बैटिंग करते हुए अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी पारी में सरफराज 78 रन बनाकर आउट हो गए. इनके आउट के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है.

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि पाकिस्तान की पारी के दौरान 99वां ओवर डैरिल मिचेल कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद पर सरफराज डिफेंस करते हुए पुरी तरह से बीट हो जाते हैं. जिसके बाद कीवी विकेटकीपर उन्हें स्टंप करते हुए काफी जोरदार अपील  की. जिसके बाद रिप्ले की मद्द से देखा गया सरफराज खान पैर क्रीज के तो अंदर लेकिन हवा में था. जिसकी वजह से उन्हें आउट करार दे दिया गया.

हालांकि देखने में ऐसा लग रहा कि वह नॉटआउट है. अंपायर के इस फैंसले के बाद पाकिस्तानी फैंस दो गुटों में बटे हुए नजर आए. एक वो जो इसे आउट मान रहे हैं. जबति तबका अंपायर के फैंसले पर नाराजगी जाहिर कर रहा हैं. यह मामला यहीं नहीं रूका और ट्विटर #Noutout ट्रेड करने लगा. फैंस लगातार ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

 

 

---Advertisement---